‘वॉर’ (War) पर जारी है पैसों की बरसात,कमाई के मामले में भी नंबर 1,पढ़िये 13 दिनों के अंदर बनाया ये नया रिकॉर्ड

Shri Mi
3 Min Read

नई दिल्ली-सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की जोड़ी से सजी फिल्म वॉर ने कुल 271.65 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म ने सिर्फ 9 दिनों में 238.35 करोड़ कमा डाले तो वहीं दूसरे वीकेंड पर 33.30 करोड़ का कलेक्शन किया.फिल्म ने 13 दिनों के अंदर नया रिकॉर्ड बना लिया है. ‘वॉर’ अब तक की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली 11वीं हिंदी फिल्म बन गई है. इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी है.सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार यश राज बैनर की यह चौथी फिल्म है जिसने सबसे ज्यादा कमाई की है. इससे पहले टाइगर जिंदा है, सुल्तान और धूम 3 शामिल है.

टाइगर- ऋतिक की वॉर 11वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है. वॉर ने बाहुबली 2, दंगल, संजू, पीके, टाइगर जिंदा है, बजरंगी भाईजान, पद्मावत, सुल्तान, धूम 3 और कबीर सिंह को भी पीछे छोड़ दिया है. फिलहाल अबभी फिल्म वॉर की कमाई का सिलसिला बॉक्स ऑफिस पर जारी है.

वहीं प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और जायरा वसीम की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ 11 अक्टूबर को रिलीज़ हुई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभी तक ज़्यादा कमाल नहीं कर पाई है. फिल्म ने तीन दिन में 10.70 करोड़ रुपए कमाए हैं. रिलीज़ वाले दिन 2.50 करोड़, 12 अक्टूबर को 4 करोड़ और 13 अक्टूबर को 4.20 करोड़.
[wds id=”13″]

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close