संभागीय उड़नदस्ता टीम की कार्रवाई…भारी मात्रा में शराब बरामद…गिरफ्तारी के बाद दोनों आरोपी पहुंचे जेल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—उपायुक्त आबकारी विभाग की उडन दस्ता टीम ने छापामार कर पचपेढ़ी और बिल्हा थाना क्षेत्र में शराब की अवैध बिक्री करते दो आरोपियों को पकड़ा है। आरोपियों के पास से भारी मात्रा में शराब भी बरामद किया गया है। आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                मुखबिर की सूचना पर उपायुक्त आबकारी उडन दस्ता की टीम ने सब इंस्पेक्टर राजेन्द्र तिवारी और आशीष सिंह की अगुवाई में अलग अलग थाना क्षेत्र से भारी मात्रा में शराब जब्त किया है। आशीष सिंह ने बताया कि दोनों थाना क्षेत्र में उपायुक्त जीके भगत के निर्देश पर कार्रवाई की गयी है। आबकारी विभाग की टीम ने दो आरोपियों को भी धर दबोचा है।

                       संभागयी उड़नदस्ता टीम ने राजेन्द्र तिवारी और आशीष सिंह की अगुवाई में दो आरोपियों के पास से कुल करीब 16 लीटर शराब जब्त किया है। उड़नदस्ता टीम ने थाना पचपेड़ी के ग्राम खपरी में संजय कुर्रे के मकान में धावा बोला। 50 पाव देशी मदिरा प्लेन कुल 9 लीटर को बरामद किया है। इसी तरह टीम ने थाना बिल्हा के ग्राम पासीद में तेजनाथ साहू की दुकान से धावा बोला। मौके से 22 पाव देशी प्लेन और 17 पाव विदेशी मदिरा विस्की कुल 7 लीटर जब्त कियाहै।

                    दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34(2)के अपराध दर्ज किया गया।  आरोपी संजय कुर्रे और तेजनाथ साहू को मौके से गिरफ्तार कर  आबकारी एक्ट की धारा 34 (2) और 59 (क) के तहत जेल दाखिल किया गया है। छापामार कार्रवाई में मुख्य आरक्षक मुन्नालाल महिलांगे, घनश्याम प्रधान आरक्षक प्रकाश सिंह, नेल्सन लबेट और चालक अविनाश की भूमिका सराहनीय रही।

close