पी रहा था..मुफ्त में पीला भी रहा था….पड़ी पुलिस की नजर..लाखों रूपए की चोरी का आरोपी पकड़ाया…पहुंच गया जेल

बिलासपुर—पुलिस टीम ने तखतपुर से चोरी कर फरार आरोपी को सरकंडा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। आरोपी सोने चांदी की रकम को ठिकाने लगाने ग्राहक तलाश रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई कर जेवर समेत नगद को बरामद किया है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

                      एडिश्नल एसपी ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि पुलिस कप्तान के निर्देश पर लगातार चोरी की शिकायत के बाद एक टीम का गठन किया। टीम में शामिल नगर पुलिस अधीक्षक निमेश बरैया और सरकंडा थाना प्रभारी जेपी को जानकारी मिली कि एक व्यक्ति चिंगराजपारा शराब दुकान से शराब खरीदकर मुफ्त में पिला रहा है। जमकर पैसा खर्च कर रहा है।

                        मुखबिर से जानकारी मिलने के बाद टीम ने मौके पर स्टाफ के साथ धावा बोला। संदेही आरोपी जुगल सूर्यवंशी पिता लक्ष्मण सूर्यवंशी  निवासी आजाद नगर तखतपुर से थाना लाकर पूछताछ की। आरोपी ने पूछताछ के दौरान तखतपुर में दो जगह चोरी करना कबूल किया।

                 मामले की जानकारी तखतपुर थाना को दी गयी। तखतपुर स्टाफ ने सरकन्डा थाना पहुंचकर बताया कि दो चोरी की शिकायत दर्ज है। एक रिपोर्ट तखतपुर के लक्ष्मीप्रसाद की शिकायत पर दर्ज है। जबकि दूसरी शिकायत तखतपुर थाना क्षेत्र के आजाद नगर निवासी ताराचन्द संतनानी की रिपोर्ट के बाद दर्ज किया गया है। दोनों चोरी के मामले में आरोपी की पुलिस तलाश कर रही थी।

                                एडिश्नल एसपी ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि दोनों चोरी के आरोप में आरोपी जुगल सूर्यवंशी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के पास से चोरी की सामान दो जोड़ी सोने के टाप्स,सोने का एक मंगलसूत्र, 75 नग चांदी का सिक्का,करीब दस रूपए सिक्के, दस हजार रूपए नोट, बरामद किया गया है। बरामदा सामान की कीमत एक लाख रूपए से अधिक है। आरोपी को तखतपुर पुलिस के हवाल करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...