बिलासपुर की सड़क का वायरल सच …! डॉक्टर ने बचाई वृद्धा की जान

बिलासपुर के डॉक्टर ने बचाई वृद्धा की जान …….. इस हैडिंग के साथ सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही पोस्ट का भला बिलासपुर की खस्ताहाल सड़कों से क्या कनेक्शन हो सकता है। लेकिन है…और जिसने भी सोशल मीडिया पर इसे पढ़ा होगा उसे अच्छी तरह से पता होगा कि जिसने भी इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर डाला है, उसका इशारा किस ओर है ।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे
समझदारों के लिए यह इशारा काफी है कि आज को दौर में परंपरागत मीडिया आम लोगों से जुड़े मुद्दोंं को उठाने में  दिलचस्पी ले या न ले….लेकिन अब अपनी बात कह लेने का एक दमदार ज़रिया लोगों को मिल गया है और वे इसका भरपूर इस्तेमाल कर भी रहे हैं।
हम यहां पर सोशल मीडिया में वायरल हो रही इस पोस्ट को हू-ब-हू पेश कर रहे हैंः-
बिलासपुर के डॉक्टर ने बचाई वृद्धा की जान
बिलासपुर के पास के गांव में एक वृद्धा ने भंडारे में 15 पूड़ियाँ और 3 गुलाब जामुन खा लिये बुढ़ापे के कारण पेट मे गैस बन गई,अपच हो गई, गैस के कारण हालात खराब हो गई ।जीवन मृत्यु की स्थिति बन गई। तत्काल बिलासपुर के निजी डॉक्टर को दिखाया तो उन्होंने बगैर फीस लिये पर्ची लिखी-💉—इसमें दिये सुझाव के अनुसार, महिला को स्कूटर पर बैठाया और बिलासपुर की सड़क, तिफरा ओवर ब्रिज से महाराना प्रताप चौक और वहां से व्यापार विहार तक की सड़क पर कई चक्कर  लगवाए गए बार बार सड़क के गड्ढों में हिचकोले खाने से वृद्धा का शरीर तो क्या आत्मा भी कांप गई और सड़क में लगे झटकों से पूड़ी सब्जी गुलाबजामुन सब हज़म हो गए
गैस ठीक हो गई।महिला की हालत ठीक हो गई
वृद्धा के परिजनों ने बिलासपुर PWD के अधिकारियों, नगरपरषिद अधिकारी, नगर अध्यक्ष,नगर के नेता, तथा शहर के सभी जनप्रतिनिधियों का इस सुविधा के लिए आभार जताया है।
इस घटना के बाद अन्य शहरों से भी गैस पीड़ित मरीज बिलासपुर शहर पहुंच कर मुफ्त में गैस की बीमारी से निजात पा रहे हैं।
 कौन कहता है बिलासपुर का  विकास नहीं हो रहा।
😅😂🤣😅😂🤣
सोशल मीडिया पर हर रोज़ ऐसी कितनी ही पोस्ट लोगों की नज़रों के सामने गुज़र जाती है। इस पोस्ट को भी एक मज़ाक के तौर पर देखा गया होगा। यह भी मुमकिन है कि यह पोस्ट किसी दूसरे शहर से आयातित हो और इसमें सिर्फ बिलासपुर शहर का नाम जोड़कर किसी ने  इसे वायरल कर दिया हो। लेकिन  इससे यह भी लगता है कि व्यवस्था के जिम्मेदार लोग भले ही इस पर गौर न करते हों, लेकिन आखिर किसी न किसी रूप में बिलासपुर शहर के विकास और सड़कों की हालत का एक सच वायरल पोस्ट की शक्ल में सामने आ गया है।

 

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...