भारी मात्रा में प्रतिबंधित इंक्जेशन बरामद..अलग-अलग ठिकानों पर पुलिस कार्रवाई…दोनों आरोपी भेजे गए जेल

BHASKAR MISHRA

बिलासपुर— पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बड़ा कार्रवाई कर दो ठिकाने से एक ही गैंग के दो तस्करों को धर दबोचा है। दोनों के पास से भारी मात्रा में नशीली दवाईयां मिली है। पुलिस ने आरोपियों के पास से नगद भी बरामद किया है। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर एक्टिवा को जब्त किया है। आरोपियों को जेल भेजा गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                          मुखबिर के माध्यम और पुलिस कप्तान के निर्देश पर पुलिस ने नशे के दो सौदागरों को देवरीखुर्द और जतिया तालाब के पास से नशीली दवाईयों के साथ गिरफ्तार किया है। सिविल लाइन थाना प्रभारी मोहम्मद कलीम की टीम को जानकारी मिली कि एक युवक एक्टिवा सीजी 22 एच 8161 से नशीली दवाई लेकर ओमनगर के रास्ते मिनी बस्ती जा रहा है।

                 पुलिस ने तत्काल आरोपी को जतिया तालाब के पास घेराबन्दी कर हिरासत मैें लिया। छानबीन के दौरान एक्टिवा की पिछली डिग्गी में एक पालीथिन के अन्दर भारी मात्रा मेैं प्रतिबंधित दवा रेक्सोजेनिक समेत नगद पाया गया। आरोपी ने पुलिस को अपना नाम अविनाष निषाद देवरीखुर्द का निवासी होना बताया। मांग किए जाने पर उसने दवाई के लिए कोई पुख्ता दस्तावेज भी नहीं दिखा सका।

                    थाना प्रभारी कलीम ने बताया कि पकड़े गए आरोपी से पूछताछ में जानकारी मिली कि वह देवरीखुर्द निवासी पप्पू श्रीवास के लिए काम करता है। अविनाष निषाद ने पुलिस को जानकारी दी कि दोनों मिलकर देवरीखुर्द और मिनी बस्ती में नशे का कारोबार करते हैं।

                         अविनाष की निशानदेही पर पुलिस ने पप्पू श्रीवास के देवरीखुर्द निवास पर छापामार कार्रवाई की। मौके पर मौजूद पप्पू श्रीवास को भी धर दबोचा।छानबीन के दौरान पप्पू श्रीवास के घर से भारी मात्रा में रेक्सोजेनिक और एविल के इंजेक्शन को जब्त किया गया। मौके से नगद भी मिले।

             मोहम्मद कलीम ने बताया कि दोनों स्थान से कार्रवाई के दौरान 24 सौ से अधिक इंजेक्शन,दो मोबाइल समेत 8600 से अधिक रूपए बरामद हुए है। पुलिस ने एक्टिवा मोपेड को भी जब्त किया है। दोनों आरोपियों को एनडीपीएएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है।

close