सहायक शिक्षकों की समस्याओं का निराकरण अगले बजट में, सीएम भूपेश बघेल ने फेडरेशन को दिया आश्वासन

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।छ ग सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा के नेतत्व में आज फेडरेशन का प्रतिनिधि मंडल राज्य के मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल से मुलाकात कर अपनी चार सूत्रीय मांगों के निराकरण हेतु संघ की तरफ से अपनी बात रखी।प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने बताया कि आज छ ग सहायक शिक्षक फेडरेशन का प्रतिनिधि मंडल जिसमे संघ के ब्लाक व जिला अध्यक्ष प्रदेश के पदाधिकारी उपस्थित थे ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

समस्त साथियो ने राज्य के मुखिया को दीपावली की बधाई देते हुए संघ की चार सूत्रीय मांगों को मुख्यमंत्री के सामने रखा जिस पर मुख्यमंत्री जी ने स्पस्ट शब्दो मे कहा कि फरवरी में बजट में फेडरेशन की मांगों पर कार्य किया जाएगा।

मुख्य मंत्री ने फेडरेशन के प्रतिनिधिमंडल से कहा कि राज्य सरकार आप लोगो की समस्याओं के प्रति गम्भीर है और आगामी बजट में आप लोगो की समस्याओं का निराकरण किया जाएगा।राज्य के मुखिया से चर्चा के बाद छ ग सहायक शिक्षक फेडरेशन ने निर्णय लिया है कि फेडरेशन फरवरी माह तक किसी भी प्रकार का आंदोलन नही करेगा।राज्य के मुखिया ने हमे विस्वास दिलाया है और हमे विस्वास है कि हमारी समस्याओ का निराकरण राज्य सरकार जरूर करेगी ।

प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने फेडरेशन के समस्त जिला अध्यक्ष ब्लाक अध्यक्ष व प्रदेश प्रतिनिधियों से कहा कि वे सब अब फेडरेशन की मजबूती और एकजुटता के लिए कार्य करे।श्री मिश्रा ने कहा कि फेडरेशन के साथी रचनात्मक कार्यो में भी आगे आकर कार्य करे ।

आज के प्रतिनिधि मंडल में मुख्यरूप प्रदेश महासचिव दिलीप पटेल बसन्त कौशिक प्रदेश प्रवक्ता विकास मानिकपुरी प्रदेश प्रवक्ता जिला अध्यक्ष पुरुषोत्तम झाड़ी सहित अनेको पदाधिकारी उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close