मुंगेली बाईपास रोड का काम जल्दी पूरा होगा ,कलेक्टर डॉ भूरे ने टाइम लिमिट की बैठक में दिए निर्देश

Shri Mi
2 Min Read

मुंगेली।कलेक्टर डाॅ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे की अध्यक्षता में जिला कलेक्टोरेट के मनियारी सभाकक्ष में साप्ताहिक समय सीमा की बैठक संपन्न हुई। बैठक में उन्होने विभिन्न विकास एवं निर्माण कार्यो की प्रगति की समीक्षा की। बैठक में उन्होने मुंगेली से बायपास सड़क मार्ग के निर्माण कार्य प्रगति की जानकारी प्राप्त की। उन्होने बायपास सड़क मार्ग निर्माण कार्य पूर्ण गुणवत्ता के साथ यथाशीघ्र पूरा करने के लिए लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता को निर्देश दिये।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बैठक में उन्होेने जिले के युवाओं को मंच प्रदान कर उन्हे सांस्कृतिक गतिविधियों में जोड़कर उनकी प्रतिभाओं को आगे लाने हेतु युवा महोत्सव आयोजन के संबंध में की जा रही तैयारियों की जानकारी प्राप्त की। उन्होने कहा कि विकासखण्ड स्तर पर युवा महोत्सव का आयोजन 13 नवम्बर को विकासखण्ड मुंगेली, 14 नवम्बर को विकासखण्ड पथरिया, 15 नवम्बर को विकासखण्ड लोरमी में संपन्न होगा।

महोत्सव में चयनित प्रतिभागी 29 नवम्बर को जिला स्तर पर आयोजित युवा महोत्सव में शामिल होंगे। उन्होने जिला स्तरीय युवा महोत्सव सामुदायिक भवन मुंगेली में आयोजित करने निर्देश दिये। इसी तरह उन्होने नेशनल ट्राइबल डांस फेस्टिवल के संबंध में भी जानकारी प्राप्त की।

उन्होने कहा कि नेशनल ट्राईबल डांस फेस्टिवल में नृत्य प्रतियोगिता की थीम विवाह, फसल कटाई, पारंपरिक त्यौहार और अन्य ओपन केटेगरी होगा। उन्होने नेशनल ट्राईबल डांस फेस्टिवल को पूरी गरिमा और उत्साह के साथ आयोजित करने के निर्देश दिये।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close