दामाद से मिलने के पहले बृद्ध की मौत…बस के पहिए के नीचे आया..मौके पर तोड़ा दम

तखतपुर—( टेकचंद कारड़ा)—बेटी दामाद से मिलने जा रहे 60 साल के वृद्ध की बस के नीचे आने से मौत हो गयी है। बरेला में इस घटना के लोगों में शोक है। इसके पहले लोग बस का घेराव करते..इसके पहले ही घटना स्थल पर पहुंच गयी। स्थानीय लोगोें ने बताया कि पिछले दो दिनों में सड़क हादसे में मरने वालो की संख्या दो हो चुकी है।

बरेला में सवारी बस से उतरते समय एक बृद्ध की पहिए के नीचे आने से मौत हो गयी है। लोगों ने बताया कि बृद्ध बस के दरवाजे पर खड़ा था। अचानक ब्रेक लगने से गिर गया और बस के पिछले चक्के के नीचे आ गया। बृद्ध की मौके पर ही मौोत हो गयी। लोगों ने बताया कि बरेला में पिछले दो दिनों में सड़क हादसे में अब तक 2 लोगों की मौत हो चुकी है।

जानकारी के अनुसार खेड़ा निवासी रामजी यादव पिता इतवारी यादव उम्र 60 वर्ष नाती शंकर यादव पिता रिखी राम यादव के साथ बिलासपुर से बस पर सवार होकर पथरिया पोंड़ी के लिए निकला। बस क्रमांक  CG 28 G 0428 बरेला पहुंचने के पहले कन्डक्टर की आवाज पर पथरिया मोड़ पर उतरने के लिए यात्री दरवाजे के पास एकत्रित हो गए। पथरिया मोड़ पर  बस पहुंचती इससे पहले अचानक चालक ने ब्रेक मार दिया। दरवाजे पर खड़ा  रामजी यादव पिता इतवारी यादव बस के नीचे गिर गया। इसके पहले लोगों को माजरा समस में आता…तब तक रामजी यादव बस की पिछले पहिए के चपेट में आ चुका था। रामजी की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस तत्काल पहुंच गयी।

मालूम हो कि बरेला में एक दिन पहले रात में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो चुकी है। पुलिस जानकारी के अनुसार मृतक रामजी यादव पिता इतवारी यादव खेड़ा का रहने वाला है। अपने दामाद से मिलने पथरिया पानी के लिए घर से निकला था। पथरिया मोड़ पर उतरकर दूसरी बस पकड़ना चाहता था। लेकिन इसके पहले ही हादसे का शिकार हो गया।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...