नरेश बाजार में इन्कम टैक्स का छापा, कार्रवाई जारी, अनियमितताएं मिलने के संकेत

Chief Editor
2 Min Read

बिलासपुर । शहर के पुराना बस स्टैंड के पास स्थित नरेश बाजार में इन्कम टैक्स विभाग के छापे की खबर है। छापे की कार्रवाई पिछले करीब 24 घंटे से लगातार जारी है। इस छापे में इन्कम टैक्स विभाग के हाथ क्या कुछ लगा है, इस बारे में अधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन विभागीय सूत्र बताते हैं कि छापे में नरेश बाजार के सात संश्थानों में कई जगह भारी अनियमितताओँ के संकेत मिल रहे हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

मिली जानकारी के मुताबिक शहर के प्रतिष्ठित व्यावसायिक प्रतिष्ठान नरेश बाजार में इन्कम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने छापा मारा है। इससे संबंधित सात प्रतिष्ठानों में करीब 24 घंटे से जाँच – पड़ताल चल रही है। इ्न्कम टैक्स विभाग की टीम नरेश बाजार के सात प्रतिष्ठानों में सारे दस्तावेज़ खंगाल रही है। टीम ने अवैध तरीके से किए गए निर्माण का भी जायजा लिया है। छापे की कार्रवाई से खलबली मची है।

इस खबर के लिखे जाने तक अधिकारिक रूप से यह सामने नहीं आ सका है कि अब तक की कार्रवाई में इन्कम टैक्स विभाग के हाथ क्या कुछ लगा है। लेकिन विभाग के सूत्र बताते हैं कि नरेश बाज़ार के प्रतिष्ठानों में अनियमितता के संकेत मिल रहे हैं। विभाग की टीम ने प्रतिष्ठानों से जुड़े दस्तावेजों को खंगाला है और अभी भी कार्रवाई जारी है। कार्रवाई पूरी होने के बाद सही स्थिति सामने आने की उम्मीद है।

close