पुलिस की कार्रवाई..भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद..आरोपी पहुंचे जेल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—-बीती रात कोनी पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर अवैध परिवहन करते भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब को जब्त किया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को धर दबोचा है। दोनों आरोपियों पर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी है। शराब को जब्त कर लिया गया है। 

Join Our WhatsApp Group Join Now

         अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, शहर, ओ.पी.शर्मा ने बताया कि पुलिस कप्तान के निर्देश और मुखबिर की सूचना पर बीती रात तुर्काडीह चौक पर शराब के अवैध परिवहन के खिलाफ धरपकड़ की कार्रवाई हुई। 

                 ओपी शर्मा ने बताया कि मुखबिर से जानकारी मिली कि सफेद रंग की इण्डिका सीजी 04 एचएसी 2584 से परिवहन कर रहे है। सूचना के बाद कोनी पुलिस के सहयोग से सफेद रंग की इण्डिका को तुर्काडीह चौक के पास घेराबन्दी कर पकड़ा गया। छानबीन के दौरान इण्डिका के अन्दर से पुलिस को 35 बाटल से अधिक अंग्रेजी शराब को जब्त किया। पूछताछ के बाद कार में सवार दोनों आरोपियों को भी हिरासत में लिया गया।

         एडिश्नल एसपी ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपियों का नाम विजय कुमार हिंदुजा और कृतनारायण पटेल है। विजय कुमार हिन्दुजा पिता दौलत राम हिंदुजा यदुनन्दनगर तिफरा विजय विहार का रहने वाला है। कृत नारायण पिता भरतद्वाज पटेल उर्फ मिन्टू खोखरा, थाना पुसौर, जिला रायगढ का रहने वाला है।

                     आरोपियों के पास से जब्त 35 बाटल में करीब 27 लीटर शराब की कीमत 17 हजार रूपए है। दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34(2) के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है।

close