Chhattisgarh-कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पुनिया ने केंद्र पर लगाया छत्तीसगढ़ के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप

Shri Mi
2 Min Read
congress,pl punia,chhattisgarh

रायपुर।केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ 5 से 15 नंवबर तक होने वाले आंदोलन की समीक्षा बैठक लेने रायपुर(Raipur) पहुंचे प्रदेश प्रभारी पुनिया(PL Punia) ने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने 2500 रूपए कि्ंवटल धान खरीदी की स्वीकृति नहीं देने पर कहा कि केंद्र सरकार कांग्रेस सरकार के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल(Bhupesh Baghel)की तारीफ करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़(Chhattisgarh) की भूपेश सरकार किसानों की सरकार है। केंद्र भले सहयोग करे या न करे, लेकिन धान की खरीदी के लिए सरकार तैयार है।

अगर मोदी सरकार(Modi Government) सहायता नहीं करेगी तो प्रदेश सरकार को अपने स्तर पर खरीदी की व्यवस्था करेगी। इस दौरान प्रभारी पुनिया(PL Punia) ने बिगड़ती अर्थव्यवस्था को लेकर भी मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, देश में अर्थव्यवस्था की हालत बद से बदतर होती जा रही है।

महंगाई बेरोजगारी दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। रोजगार गारंटी के तहत जो 300 करोड़ की राशि है, वो मजदूरों को मिल नहीं पाई है। लोग परेशान है और कई बार उन्होंने अपना गुस्सा भी दिखाया है। कांग्रेस(Congress) आंदोलन की जरिए केंद्र सरकार के खिलाफ जनता के गुस्से का जगह-जगह इजहार करेगी। इस दौरान हमारी सरकार द्वारा जो अच्छे काम किए हैं कर रही है उसके बारे में भी बताया जाएगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close