ग्रामीणों ने कहा..3 महीने से राशन का इंतजार..नहीं बना कार्ड..जीना हुआ मश्किल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— मस्तूरी विकासखण्ड के जेवरा निवासियों ने राशन कार्ड नहीं बनाए जाने को लेकर जिला प्रशासन से शिकायत की है। ग्रामीणों ने बताया कि दो बार आवेदन दिये जाने के बाद भी राशन कार्ड नहीं बनाया गया है। पिछले तीन महीने से राशन नहीं मिला है। जिसके चलते हम गरीबों का घर चलना मुश्किल हो गया है।

              मस्तूरी विकासखण्ड के जेवरा निवासियों ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर बताया कि अभी तक उन लोगों का राशन कार्ड नहीं बनाया गया है। जबकि दो बार आवेदन भी कर चुके हैं। बावजूद इसके राशन कार्ड नहीं बना है। सेल्समैन चावल और राशन देने से इंकार कर दिया है। पिछले तीन महीनों ने राशन नहीं मिलने से बालबच्चों का पेट पालना मुश्किल हो गया है। चूंकि हम लोग बहुत गरीब है। रूपए नहीं होने से बाजार से राशन खरीदना मुश्किल है।

              ग्रामीणों ने जिला प्रशासन को बताया कि चावल और राशन अन्य लोगों को तो दिया जाता है। लेकिन गांव के 21 परिवारों को सेल्समैन ने राशन देने से साफ मना कर दिया है। ऐसी सूरत में परिवार चलाना मुश्किल हो गया है। ग्रामीण गुहार लगाते हुए कहा कि हम लोगो का राशन कार्ड जल्द से जल्द बनाया जाए। साथ ही पिछले तीन महीनों का राशन दिलाया जाए। अन्यथा हम लोगों की मौत निश्चित है।
close