जब मुख्य सचिव मण्डल ने रोहित से कहा…अच्छी तरह से है याद…मिला है सीएम से आश्वासन..आदेश का होगा पालन

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

Join Our WhatsApp Group Join Now
रायपुर—- छत्तीसगढ़ प्रदेश लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष रोहित की अगुवाई में प्रतिनिधिमण्डल मुख्य सचिव से मुलाकात कर शुभकामनाएं दी। इस दौरान मुख्य सचिव मण्डल ने रोहित तिवारी को पहलवान भी कहा..साथ ही आश्वासन दिया कि मुख्यमंत्री के आदेश का पालन किया जाएगा। 
 
                    रोहित तिवारी की अगुवाई में लिपिक प्रतिनिधिमण्डल ने कहा कि सर अब तो आप मुख्य सचिव बन गए हैं। लिपिकों की मांग को पूूरी करने में आपकी भूमिका अहम होगी। इस दौरान रोहित तिवारी और प्रतिनिधिमण्डल ने बताया कि हड़ताल के पहले आपने मध्यस्थता भी की थी।
 
              मुख्य सचिव आरपी मण्डल से रोहित ने कहा कि सर अब आप मुख्य सचिव है। आप मुख्य सचिव और प्रशासन के मुखिया है।  अब आप अपना वादा पूरा कर हम लिपिको को वेतन विसंगति की पीड़ा से निजात दिलाएं।
 
            प्रतिनिधिमण्डल से बातचीत के दौरान मण्डल ने कहा कि मैने न्यूज मे पढ़ा है कि तुमको पहलवान बोलकर मुख्य मंत्री महादोय ने मांग पूरी करने आश्वासन दिया है। मै सीएम के आदेश का पालन करूंगा। मुझे अच्छी तरह से याद है कि मैने मध्यस्थता की थी। आप लोगों की मांग जायज है। जायज मांग को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा। 
 
             मुख्य सचिव ने प्रतिनिधिमण्ड लो को आश्वासन दिया कि जल्द ही लिपिको की मांग पूरी हो। इस अवसर पर संघ के सम्भागीय अध्यक्ष दीपक मिश्रा , जिलाध्यक्ष बिलासपुर सुनील यादव सहित राजधानी के संरक्षक एवं संचनालायीन कर्म संघ के अध्यक्ष जितेंद्र सिंह ठाकुर उपस्थित थे।

close