लिपिकों ने भी मांगी हवाई सुविधा…कहा..रिकार्ड कमाई हम करें..विकास हो रायपुर का..

हवाई सेवा सुविधा को लेकर आंदोलन

बिलासपुर— हवाई सुविधा जन आंदोलन के पन्द्रहवें दिन राघवेन्द्र सभा भवन स्थित धरना स्थल पहुंचकर छत्तीसगढ लिपिक संघ ने मांग का समर्थन किया है। लिपिक संघ प्रतिनिधि मंडल अपनी बातों को रखा। साथ ही बताया कि राजस्व देने में बिलासपुर का नाम सबसे ऊपर है। ऐसे में बिलासपुर को सुविधाओं से दूर रखना किसी भी सूरत में न्यायसंगत नहीं है। 

                   धरना स्थल में मौजूद लोगों को छत्तीसगढ़ लिपिक संघ के जिला अध्यक्ष सुनील यादव ने संबोधित किया। यादव ने कहा कि बिलासपुर राज्सव देने के मामले में रायपुर से बहुत आगे है। बावजूद इसके बिलासपुर को हवाई सुविधा नहीं दिए जाने का मतलब आज तक समझ में नहीं आया है। जबकि जगलपुर को हवाई सेवा सेजोड़ दिया गया है।  इससे जाहिर होता है कि बिलासपुर को जान बूझकर सुविधाओं से वंचित रखा गया है। 

                      यादव ने कहा कि केनद्र और राज्य सरकार को मिलकर हर हालत में चकरभाठा स्थित एअरपोर्ट को दूरूस्त किया जाए। व्यापक आंदोलन से पहले बिलासपुर को हवाई सेवा से जोड़ा जाए। धरना स्थल पर मौजद लोगों को लिपिक संघ की तरफ से रूपेश जेम्स,वर्षा रानी, शीला पिल्लै, सुदीप दत्ता, जलराम खूंटे, सुनील नायडू, प्रदीप शर्मा, दिवाकर राय ने भी संबोधित किया। इस दौरान आम दिनों की तरह जन आंदोलन से नियमित रूप से जुड़े दर्जनों लोग मौजूद थे।

                             

             

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...