शिक्षाकर्मियों ने लगाई संपूर्ण संविलियन की गुहार, मंत्री उमेश पटेल से मिल कर सौंपा ज्ञापन, मंत्री ने दिया यह आश्वासन

Shri Mi
3 Min Read

प्रदेश में शिक्षाकर्मियों का संविलियन के लिए ज्ञापन सौंपने का अभियान पूरी तरह से जोर पर पकड़ चुका है और हर जिले में शिक्षाकर्मी विधायकों और मंत्रियों को ज्ञापन सौंपते नजर आ रहे हैं । संविलियन अधिकार मंच के प्रदेश संयोजक विवेक दुबे द्वारा तय की गई रणनीति के आधार पर आज संविलियन से वंचित शिक्षाकर्मियों प्रदेश के कद्दावर मंत्री उमेश पटेल से उनके गृह निवास क्षेत्र नंदेली में मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा , अपने व्यस्त शेड्यूल के बाद भी मंत्री उमेश पटेल ने शिक्षाकर्मियों की बात को गंभीरता से सुना और उन्हें उनके वादे को पूरा करने का भरोसा भी दिलाया । सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

शिक्षाकर्मियों ने मंत्री उमेश पटेल से कहा कि पिछली सरकार ने जो 8 वर्ष का बंधन लागू किया है उसे आपकी पार्टी ने सत्ता में आने पर खत्म करने का हमसे वादा किया था जो पूरा नहीं हुआ है और इसके चलते पंचायत विभाग के हम शिक्षाकर्मियों की दुर्दशा हो रही है हमें न तो समय पर वेतन मिलता है , न हीं 3 साल से महंगाई भत्ता मिला है ।

यहां तक कि प्रदेश में सभी कर्मचारियों को स्थानांतरण का लाभ दिया गया लेकिन प्रदेश के शिक्षाकर्मियों को इस से भी वंचित कर दिया गया इसके अतिरिक्त शिशु पालन अवकाश जैसे बुनियादी आदेशों में भी हमें हमेशा अलग कर दिया जाता है जबकि हम भी पूरी ईमानदारी से शिक्षा विभाग को अपनी सेवाएं दे रहे हैं लेकिन पंचायत विभाग के कर्मचारी होने के नाते हम से भेदभाव होता है ।

शिक्षाकर्मियों की बात को ध्यान से सुनने के बाद मंत्री ने कहा कि आपकी समस्याएं सरकार के संज्ञान में है और सोशल मीडिया के अभियान के जरिए भी आपकी समस्याएं हम तक पहुंच चुकी है , हमने जो आपसे वादा किया है वह हमें याद है और हम उसे जरूर पूरा करेंगे , आपको भी थोड़ा सा धैर्य बनाकर रखना होगा और हम पर विश्वास रखना होगा आपको निराशा नही मिलेगी भरोसा रखिये ।

मंत्री उमेश पटेल को ज्ञापन सौपने वालो में जिला संयोजक संजय सिंह राठौर ,हेमंत कुमार गबेल ,अनूप सिंह ,प्रकाश स्वर्णकार ,राजकिशोर सिदार ,सत्येंद्र सिंह राठौर ,रितेश पटेल ,गजेंद्र कुमार जोल्हे ,रामदुलार ध्रुव ,कविता पटेल , रंजीता पटेल ,कल्पना पटेल ,अंकिता स्वर्णकार शामिल थे ।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close