शिक्षाकर्मियों की समस्याओं का नहीं हो रहा समाधान,विधायक से मिलकर रखी अपनी बात

Shri Mi
1 Min Read

जगदलपुर।संविलियन से वंचित शिक्षाकर्मी इन दिनों जनप्रतिनिधियों से मुलाकात कर अपनी समस्याओं को बता रहे हैं।इसी क्रम में शिक्षाकर्मियों ने बस्तर विधायक लखेश्वर बघेल से मुलाकात कर अपनी बात रखी।उन्होंने विधायक से संविलियन समेत वेतन नियमित रूप से ना मिलने, अनुकंपा नियुक्ति,तबादले आदि की समस्या से अवगत कराया। विधायक ने शिक्षा कर्मियों की समस्याओं को सुनकर संविलियन का मुद्दा और अन्य समस्याओं को सीएम भूपेश बघेल के सामने रखने की बात कही।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस मुद्दे पर चर्चा करते हुए संविलियन अधिकार मंच के प्रदेश संयोजक विवेक दुबे और जिला संयोजक प्रकाश महापात्र ने बताया कि संविलियन की मांग को लेकर पूरे प्रदेश के साथी एकजुट हो चुके हैं।और लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं। इसके साथ ही साथ शिक्षाकर्मियों ने प्रदेश के जनप्रतिनिधियों को भी ज्ञापन सौंपने की रणनीति तैयार की है।

ज्ञापन देने के लिए संविलियन अधिकार मंच के बैनर तले देवेंद्र सोनी,ब्रजेश कश्यप, मोहन सिंह ठाकुर, विजय कश्यप, प्रमिला पोयम, मेघनाथ ध्रुव,बी श्रीनिवास राव सोनाराम बघेल और संविलियन शिक्षा कर्मी उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close