रेस्ट हाउस में शराब और शबाब का खेल, छापे में हुआ खुलासा

Shri Mi
2 Min Read

दुर्ग।सोमवार रात करीब 11 बजे पुराने रेस्ट हाउस में पुलिस ने छापामार कार्रवाई की पुलिस को मुखबीर के जरिए सूचना मिली थी कि पुराने पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस स्थित तांदुला कक्ष में शराब और शबाब का खेल चल रहा है। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर एसडीपीओ पीसी श्रीवास्तव, थाना प्रभारी जी एस ठाकुर, तहसीलदार रश्मि वर्मा ,नायब तहसीलदार मनोज भारद्वाज समेत पुलिस की टीम ने जब उस कमरे का दरवाजा खोला जो कि अंदर से बंद था खुलवाने की कोशिश की लेकिन करीबन 20 मिनट तक अंदर से दरवाजा नहीं खोला गया।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

जिसके बाद दरवाजे को पुलिस द्वारा तोड़ने का प्रयास करने पर अंदर में मौजूद व्यक्ति द्वारा खोला गया। जहां एक 45 वर्षीय व्यक्ति मौजूद था।जो पुलिस को देखकर बाथरूम में घुस गया और युवती बेड पर कंबल ओढ़ कर लेटी हुई थी।

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर मीडिया कर्मी भी पहुंचे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार व्यक्ति भुनेश सिन्हा धमतरी निवासी और लड़की की रहने वाली है।रात को ही पुलिस ने आगे की कार्रवाई की और पूछताछ के लिए दोनों को थाने ले गई।जिसके बाद धारा 151 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर उनका वाहन जप्त किया गया।

जानकारी के अनुसार पकड़े गए व्यक्ति ने करने के लिए आवेदन में पूर्व विधायक श्री सिन्हा को अपना बड़ा भाई बताया है। पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है। तो रेस्ट हाउस और लगे हुए सर्किट हाउस में इस तरह की घटना के मद्देनजर मुख्य गेट से लेकर सर्किट हाउस के अंदर सीसीटीवी कैमरा लगाने जरूरी हो गया है। ताकि भविष्य में ऐसी घटनान हो।

टीआई ने बताया कि रेस्ट हाउस से गिरफ्तार किए गए सिन्हा पर धारा 151 के तहत कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया युवती पर धारा 109 के तहत कार्रवाई की गई।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close