नगरीय निकाय चुनाव में ड्यूटी के लिए सभी स्कूलों के सभी कर्मचारियों के नाम शामिल होंगे सॉफ्टवेयर में,अहम् बैठक 14 नवंबर को

Shri Mi
2 Min Read
नगर निगम चुनाव ,परिसीमन, प्रक्रिया, जारी, सत्ता पक्ष ,मनमानी, रोकने, बीजेपी,कमेटी,रायपुर,छत्तीसगढ़

बिलासपुर।रायपुर के न्यू सर्किट हाउस कॉन्फ्रेंस हॉल में गुरुवार सुबह 10 बजे राज्य के प्रमुख सचिव आरपी मंडल कमिश्नर,कलेक्टर और सीईओ की मीटिंग लेंगे।वहीं शाम को 4:00 बजे से राज्य निर्वाचन आयुक्त ठाकुर राम सिंह नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों पर अफसरों से फीडबैक लेंगे। इस बैठक में कमिश्नर और आईजी भी साथ रहेंगे।शाम को निर्वाचन आयोग की बैठक में नगरी निकाय चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की जाएगी।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

इधर निकाय चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर जिला निर्वाचन कार्यालय बिलासपुर ने जिला शिक्षा अधिकारी को स्थानीय निर्वाचन के लिए डेटाबेस में नाम अंकित और बीईओ के IDs में दर्शित स्कूलों की सूची पूरा करने एक पत्र जारी किया है।

पत्र में उल्लेख है कि स्थानीय निर्वाचन के लिए आपके अधीनस्थ विकासखण्ड में संचालित स्कूलों के सभी कर्मचारियों का नाम निर्वाचन कार्यालय द्वारा उपलब्ध सॉफ्टवेयर में आनलाइन करने का काम पूर्णता की ओर है।इसके लिए आप के अधीन सभी स्कूलों में कार्यरत कर्मचारी के नाम अंकित कराते हुए यह सुनिश्चित करें कि किसी भी कर्मचारी संस्था का नाम नहीं छूटे।

साथ ही जिन शालाओं के नाम नहीं दिख रहे हैं उन सभी शालाओं को चिन्हित करते हुए उनकी सूची एक ही पत्र में एक साथ लौटती डाक से भेजवाना सुनिश्चित करें।इसके लिए सभी स्कूलों से पूर्णता प्रमाण पत्र भी BEO के माध्यम से प्राप्त कर कार्यालय निर्वाचन कार्यालय को भेजने की बात कही गई है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close