Watch Video: सलमान खान के ‘स्वैग’ के साथ रिलीज हुआ ‘हुड हुड दबंग’ सॉन्ग

Shri Mi
3 Min Read

नई दिल्ली-बॉलीवुड के कुछ सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले गानों में ‘हुड हुड दबंग’ सॉन्ग को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. अब जब की फिल्म दबंग 3 को रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी है इस आईकॉनिक सॉन्ग ‘हुड हुड दबंग’ को रिलीज कर दिया गया है. रिलीज हुए इस नए गाने में सलमान का नया डांसिंग स्वैग भी नजर आ रहा है. जो कि आपको काफी पसंद आएगा. वीडियो से पहले रिलीज हुए इस गाने के आडियो को यूट्यूब पर 10 मिलियन व्यूज भी मिले चुके हैं. दबंग 3 का ये पहला वीडियो सॉन्ग है.

Join Our WhatsApp Group Join Now

बता दें कि अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ के लिए सलमान ने एक बार फिर माइक्रोफोन थामा है. दबंग 3 में सलमान ने यू करके सॉन्ग को अपनी आवाज दी है. इस बात की जानकारी को देते हुए भाईजान ने लिखा- ‘दबंग 3’ का नया गाना, ‘यू करके’, सुनो हमारी यानी की चुलबुल पांडेय की आवाज में..

सलमान ने पहली बार साल 1999 में अपनी फिल्म ‘हेलो ब्रदर’ के लिए गाना गाया था. उसके बाद अभिनेता ने ‘किक’ और ‘हीरो’ के एक-एक गाने को अपनी आवाज दी थी. इस गाने को साजिद वाजिद ने कंपोज्ड किया है. इस गाने को पायल देव ने भी अपनी आवाज दी है.

‘दबंग 3’ का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है. फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में सलमान के अलावा सई मजरेकर और सोनाक्षी सिन्हा भी लीड रोल में हैं. दबंग 3 में सुदीप किच्चा विलेन के अवतार में नजर आएंगे.

दबंग 3 के अलावा सलमान की फिल्म ‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ अगले साल ईद पर रिलीज होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो अब सलमान की राधे में साउथ का बड़ा स्टार भरत विलेन के रोल में दिखेगा.भरत ने सनी लियोनी और सचिन जोशी स्टारर ‘जैकपॉट’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close