चोरी के अलग अलग मामले में 2 आरोपी पकड़ाए– पहुंचे गए जेल..सरकंडा पुलिस की कार्रवाई

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— सरकंडा पुलिस ने दो अलग अलग चोरी के मामले में दो आरोपियों को धर दबोचा है। दोनों ही मामलों में थाने में रिपार्ट दर्ज थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अलग अलग ठिकानों से हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्स्स्एप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए

Join Our WhatsApp Group Join Now

                 एडिश्नल एसपी ओपी शर्मा ने बताया कि पुलिस कप्तान के निर्देश पर चोरी समेत अन्य अपराधों पर अंकुश लगाने ठोस कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में अपराधियों को धर पकड़ कर जेल भेजा जा रहा है।शर्मा ने बताया कि राधिका बिहार स्थित एक बिल्डर कार्यालय में अज्ञात चोरो ने हाथ साफ किया। बिल्डर ने मामले की शिकायत थाने में की। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुखबिर की सूचना पर चिंगराजपारा से दादू सतनामी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। आरोपी ने चोरी करना स्वीकार किया। गिरफ्तारी के बाद आरोपी को आईपीसी की धारा 457,369 का प्रकरण दर्ज कर जेल भेज दिया गया। 

                        इसी तरह एक अन्य मामले में सरकंडा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अशोक नगर में चोरी की मोबाइल बेंच रहे आरोपी को धर दबोचा है।आरोपी का नाम युसुफ खान पिता जाकिर खान है। युसुफ की उम्र 25 साल  मुरूम खदान का रहने वाला है। युसुफ खान ने पूछताछ के दौारन पुलिस को बताया कि एक महीने पहले बिलासपुर से झारसुगड़ा जाते समय मोबाइल की चोरी की है। ट्रेन में सफर के दौरान यात्री लोग मोबाइल को चार्जिंग में लगाए थे। इसी दौरान उसने तीन मोबाइल पर हाथ साफ किया।

                युसुफ ने बताया कि करीब 15 दिन पहले सिरगिट्टी ओव्हरब्रिज के पास खड़ी ट्रक से भी मोबाइल की चोरी की। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने 41-1-4 और 379 का अपराध पंजीबद्ध कर जेल भेज दिया है।

close