शिक्षाकर्मियों को जल्द मिलेगा न्याय, विधायक छन्नी साहू ने संविलयन अधिकार मंच को दिया आश्वासन

Shri Mi
2 Min Read

राजनांदगांव।भले ही शिक्षाकर्मियों को सरकार से अपनी बात मनवाने में अभी तक सफलता न मिली हो लेकिन शिक्षाकर्मियों के प्रयास में कहीं कोई कमी नहीं है और संविलियन की आवाज अब पूरे प्रदेश में बुलंद हो रही है । संविलियन अधिकार मंच के प्रदेश संयोजक विवेक दुबे और 28 जिलों में तैयार उनकी टीम लगातार विधानसभा वार विधायकों को ज्ञापन सौंप रही है और उनसे 1 सूत्रीय मांग संविलियन को लेकर गुहार लगा रही है ।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्स्स्एप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए

अब तक 58 विधायकों को ज्ञापन सौंप चुकी संविलियन अधिकार मंच की टीम ने खुज्जी विधानसभा क्षेत्र की विधायक छन्नी साहू से उनके निवास स्थल जाकर मुलाकात की और उन्हें विस्तार से अपनी समस्याएं बताई उन्होंने शिक्षाकर्मियों को समय पर वेतन न मिलने, 3 साल से महंगाई भत्ता न मिलने, स्थानांतरण की कोई नीति न होने, अनुकंपा का समुचित प्रावधान न होने समेत कई परेशानियों का जिक्र किया और इन सारी समस्याओं का एकमात्र हल कांग्रेस के जन घोषणा पत्र में उल्लेखित समस्त शिक्षाकर्मियों के संविलियन को बताते हुए इस वादें को पूरा करने की मांग रखी।

जिस पर विधायक महोदया ने कहा कि सरकार पर भरोसा रखिए आप लोगों की मांग जरूर पूरी होगी और सरकार अपने वादे को पूरा करने के लिए कृत संकल्पित है और मैं भी इसके लिए प्रयास करूंगी ।

संविलियन अधिकार मंच की ओर से ज्ञापन सौंपने वालों में जिला संयोजक डैनी वर्मा के साथ ममता वर्मा, किरण ठाकुर, राधेश्याम साहू, बालमुकुंद मिश्रा, त्रिभुवन साहू, लुमेन्द्र साहू, खेमु सिंह, ओमप्रकाश चंद्रवंशी, धर्मेन्द्र, अश्विन कोठारी, महेश्वर प्रसाद, धर्मेन्द्र कुमार, दर्शन लाल, लक्ष्मीनारायण आदि शामिल थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close