संविलयन का वादा ज़रूर पूरा करेगी सरकार,मंत्री शिव डहरिया ने दिया आश्वासन

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।संविलियन से वंचित शिक्षको की संख्या धीरे धीरे कम हो रही है, लेकिन जोर आजमाइश का दौर जारी है। सरकार को अपना वादा याद दिलाने में संविलियन से वंचित शिक्षाकर्मियों के प्रयास में कहीं कोई कमी नहीं है । संपूर्ण शिक्षा कर्मीयो के संविलियन की आवाज अब पूरे प्रदेश में बुलंद होने लगी है। संविलियन अधिकार मंच के प्रदेश संयोजक विवेक दुबे और 28 जिलों में तैयार उनकी टीम लगातार विधानसभा वार विधायकों को ज्ञापन सौंप रही है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्स्स्एप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए

Join Our WhatsApp Group Join Now

संविलियन अधिकार मंच एक सूत्रीय मांग….संविलियन…. को लेकर अब तक 56 विधायकों को ज्ञापन सौंप चुकी संविलियन अधिकार मंच की टीम ने नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया से मंदिर हसौद में मुलाकात की और उनका शाल और श्रीफल से उनका सम्मान किया , उसके बाद विस्तार से अपनी बात रखी जिसमें उन्होंने शिक्षाकर्मियों को समय पर वेतन न मिलने, तीन साल से महंगाई भत्ता न मिलने, स्थानांतरण की कोई नीति न होने, अनुकंपा का समुचित प्रावधान न होने समेत कई परेशानियों का जिक्र किया।

संविलियन अधिकार मंच के प्रतिनिधियों ने मंत्री शिव डहरिया के समक्ष सारी समस्याओं का एकमात्र हल कांग्रेस के जन घोषणा पत्र में उल्लेखित समस्त शिक्षाकर्मियों के संविलियन को बताते हुए इस वादे को पूरा करने की मांग रखी, जिस पर नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया ने कहा कि सरकार पर भरोसा रखिए आप लोगों की मांग जरूर पूरी होगी। सरकार अपने वादे को पूरा करने के लिए कृत संकल्पित है ।

संविलियन अधिकार मंच की ओर से मंत्री शिव डहरिया को ज्ञापन सौंपने वालों में अभय पांडे, हरप्रसाद कश्यप, लक्ष्मी नारायण साहू ,देवेंद्र कुमार डनसेना,शशि भूषण पटेल,दुर्योधन साव, मनभंजन भोय,कृष्णा महंत,प्रियतम भारद्वाज शामिल थे ।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close