निगम आयुक्त ने कहा…सभापति और मेयर बताएंगे..उसी दिन सामान्य सभा बुलाएंगे..हुई है चर्चा

निगम आयुक्त प्रभाकर पाण्डेय

बिलासपुर—मंगलवार को फोटोसेशन के बाद निगम पार्षदों को औपचारिक विदाई दी गयी। मोयर,सभापति,नेता प्रतिपक्ष समेत पार्षद और एल्डरमैन के साथ निगम आयुक्त और कर्मचारियों ने फोटो खिचवाया। सभी ने एक दूसरे से गले मिलकर शुभकामनाएं दी। यद्पि पार्षदों का कार्यकाल एक महीने बाकी है। लेकिन आचार संहिता के मद्देनजर फोटोसेशन का कार्यक्रम पहले कर लिया गया। मामले में निगम आयुक्त ने कहा कि सभापति और मेयर जो भी तारीख देंगे..सामान्य सभा की बैठक उसी दिन होगी।

                    मंगलवार को खुशनामा वातावरण में निगम के सभी पार्षद,मेयर,सभापति और आयुक्त समेत कर्मचारियों के साथ फोटोसेशन किया गया। खुशनुमा वातावरण के बीच निगम कमिश्नर प्रभाकर पाण्डेय ने कहा कि सभापति और महापौर जिस दिन तारीख निर्धारित करेंगे। उसी दिन सामान्य सभा की बैठक हो जाएगी। हमने अभी कुछ देर पहले ही बैठक को लेकर चर्चा की है। उन्होने तारीख बताने की बात कही है।

                       प्रभाकर पाण्डेय ने सामान्य सभा की बैठक में देरी होने को लेकर बताया कि काफी व्यस्त कार्यक्रम चल रहा है। सभी लोगों का टाइट शेड्यूल है। सामान्य सभा के आयोजन को लेकर कई बार सभापति और मेयर से चर्चा हुई है। लेकिन तारीख का निर्धारण नहीं हो पाया है। फोटोसेशन का कतई अर्थ नहीं कि कार्यकाल खत्म हो गया है। जल्द ही सभापति और मेयर के फैसले के बाद सामान्य सभा की तारीख का एलान कर दिया जाएगा। सेशन खत्म नहीं हुआ है। 

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...