अंतरक्षेत्रीय टेनिस प्रतियोगिता…कोरबा की धमाकेदार जीत..सेमिफानल में बिलासपुर की करारी हार

बिलासपुर—पावर कंपनी अंतर क्षेत्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता के दूसरे दिन टीम इवेंट के सेमीफाइनल मैच में कोरबा पूर्व ने मेजबान टीम बिलासपुर को 3-1 से हरा दिया है। जीत के साथ कोरबा पूर्व की टीम फायनल में पहुंच गयी है। 
 
                                      पावर कंपनी अंतर क्षेत्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता के दूसरे दिन टीम इवेंट के सेमीफाइनल मैच में कोरबा पूर्व ने मेजबान बिलासपुर को 3-1 से हरा दिया है। बैटमिंटन प्रतियोगिता के दूसरे दिन पहले एकल मुकाबले में बिलासपुर के ए. लकड़ा ने कोरबा पूर्व के मुकेश पटेल को 21-16, 21-17 से हराया।  दूसरे एकल मैच में कोरबा पूर्व के भूपेंद्र साव पर बिलासपुर के सर्वेश प्रधान को 21-11,16-21 और 21-17 से जीत हासिल की है।
 
             पुरूष डबल्स में कोरबा पूर्व के मुकेश पटेल और भूपेंद्र साव की जोड़ी ने बिलासपुर के राजेश चौहान और सुभाष गायकवाड की जोड़ी को 21-19, 21-19 से परास्त किया। रिवर्स सिंगल्स मुकालबने में कोरबा पूर्व के नीरज स्वर्णकार ने बिलासपुर के लक्ष्मी पटेल को 21-10, 23-21 से हराकर  कोरबा टीम को फायनल में पहुंचाया है।
 
             महिला वर्ग के पहले सेमीफाइनल मैच में कोरबा पश्चिम की अनिता सिंह ने रायपुर क्षेत्र की यशोदा खांडे को 2-0 से हराया। दूसरे सेमीफाइनल में अम्बिकापुर क्षेत्र की वीरांगना भगत ने बिलासपुर क्षेत्र की माधुरी वर्मा को 2-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया है। 
 
                       यह जानकारी सीएसपीडीसीएल के सहायक प्रकाशन अधिकारी मुकेश कुमार माथुर ने दी है।
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...