Chhattisgarh-चीफ सिकरेट्री आरपी मंडल 24 को रहेंगे सरगुजा और बिलासपुर के दौरे पर,अधिकारियों की लेंगे बैठक

रायपुर।मुख्य सचिव आरपी मंडल रविवार को अंबिकापुर और बिलासपुर दौरे पर रहेंगे. तय कार्यक्रम अनुसार मुख्य सचिव सरकारी विमान से पहले अंबिकापुर जाएंगे उसके बाद बिलासपुर में बैठक लेंगे. उनके साथ कई विभागों के चार सिकरेट्री, एमडी मार्कफेड और एडीजी भी शामिल रहेंगे.मिली जानकारी के अनुसार आरपी मंडल के साथ प्रमुख सचिव गृह और जेल सुब्रत साहू, स्वास्थ्य सचिव निहारिका बारिक, राजस्व सचिव एनके खाखा और खाद्य सचिव डॉ. कमलप्रीत सिंह के अलावे मार्कफेड की एमडी शम्मी आबिदी और एडीजी प्रशासन एवं छत्तीसगढ़ आर्म्स फोर्स अशोक जुनेजा होंगे. सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए

सामान्य प्रशासन विभाग के सिकरेट्री डॉ कमलप्रीत सिंह ने चीफ सिकरेट्री का दौरा कार्यक्रम जारी कर दिया है. इसके मुताबिक सीएस और उनकी टीम 24 नवंबर को सरकारी विमान से रायपुर से सुबह 9.30 बजे रवाना होकर 10.15 बजे अंबिकापुर के दरिमा हवाई पट्टी पहुंचेगी. अंबिकापुर कलेक्ट्रेट में 10.30 से 12.30 तक अफसरों की मीटिंग होगी. दरिमा हवाई पट्टी से सीएस 12.45 बजे रवाना होकर 1.15 बजे बिलासपुर के चकरभाटा हवाई पट्टी पहुंचेंगे. वहां कलेक्ट्रेट में 2.30 बजे से 3.30 बजे तक मीटिंग और फिर 4 बजे चकरभाटा हवाई पट्टी से वे रायपुर के लिए रवाना हो जाएंगे.

संभाग स्तरीय इस बैठक में सभी कलेक्टर, एसपी, जिला पंचायत सीईओ, डीएफओ, डिस्ट्रिक्ट फूड आफिसर, मार्कफेड के डिस्ट्रिक्ट मार्केटिंग आफिसर, सहायक पंजीयक सहकारी संस्थाएं और कृषि उपज मंडी के अधिकारी मौजूद रहेंगे. बैठक का एजेंडा धान के अवैध परिवहन के लिए जिलों द्वारा किया जा रहे प्रयासों की समीक्षा, धान खरीदी की तैयारी का समीक्षा समेत कई विषय शामिल है.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...