महाराष्ट्र में सरकार पर शरद पवार का ट्वीट-यह फैसला NCP का नही,संजय राउत ने कही के बात

नईदिल्ली।महाराष्ट्र (Maharashtra) में जारी उठापटक के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने दोबारा सीएम पद की शपथ ली है. वहीं, एनसीपी नेता अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली है. सुबह करीब आठ बजे राजभवन में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने दोनों नेताओं को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई. आपको बता दें कि आज सुबह तक महाराष्ट्र में कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाने की बात कही जा रही थी. तीनों दल उद्धव ठाकरे को सीएम बनाने पर सहमत भी हो गए थे और चर्चा थी कि आज औपचारिक तौर पर वे राज्यपाल से मिलकर दावा पेश करते, लेकिन इसी बीच बड़ा उलटफेर हो गया.

एननसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि ये फैसला पार्टी का नहीं है. आजतक से बातचीत में शरद पवार ने ये बातें कहीं. वहीं, प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि शरद पवार का महाराष्ट्र में गठित सरकार से कोई लेना-देना नहीं है. हम अजित पवार के फैसले का समर्थन नहीं करते हैं. बीजेपी को समर्थन अजित पवार का निजी फैसला है.

सरकार गठन पर संजय राउत ने कहा कि- सत्ता के लिए बीजेपी कुछ भी कर सकती है।राउत ने पीसी कर कहा कि अंधेरे में अजित पवार ने डाका डाला है।जनता अजित पॉपवार और बीजेेपी को सबक सिखाएगी।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...