27 को निगम की विशेष सभा..सभापति विधानी ने कहा…आचार संहिता की सूरत में निरस्त हो जाएगा सम्मेलन

बिलासपुर—पार्षदों की मांग पर बिलासपुर निगम सभापति ने 27 को विशेष बैठक का एलान किया है। विधानी ने बताया कि सत्र और कार्यकाल की अंतिम बैठक होगी। यदि आचार संहिता लागू होती है तो बैठक की घोषणा को खुद ब खुद निरस्त माना जाएगा। बताते चलें कि यदि 27 नवम्बर को विशेष सभा का आयोजन किया जाता है तो किशोर राय के कार्यकाल में यह 8 वां विशेष सम्मेलन होगा।

                            निगम सभापति अशोक विधानी ने पार्षदों की मांग पर विशेष  सम्मेलन बुलाया है। अशोक विधानी ने बताया कि विशेष सम्मेलन 27 नवम्बर को होगा। कार्यकाल की अंतिम बैठक होगी। सम्मेलन 11 से शुरू होगा। सवाल जवाब के अलावा इस दौरान महत्वपूर्ण विषयों और विधेयकों पर चर्चा होगी। 

                 सभापति विधानी ने जानकारी दी कि पिछले पांच साल का यह आठवां विशेष सम्मेलन होगा। यदि इस बीच चुनाव आयोग ने चुनाव कार्यक्रम का एलान किया तो आचार संहिता लगने की सूरत में विशेष सम्मेलन को खुद ब खुद निरस्त माना जाएगा।

          विधानी ने उम्मीद जाहिर की है कि विशेष सम्मेलन में सभी पार्षद शांति व्यवस्था के बीच अपनी बातों को रखेंगे। जनसमस्याओं पर खुलकर विचार विमर्श के साथ ही समस्या निदान पर जोर देंगे। विशेष सम्मेलन की जानकारी सभी पार्षदों समेत आयुक्त और मेयर को दी गयी है।

                

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...