अजित पवार के ट्वीट का शरद पवार ने दिया जवाब,BJP के साथ गठबंधन का सवाल ही नहीं,शिवसेना से ही….

Shri Mi
2 Min Read

मुम्बई।महाराष्ट्र में अब चाचा शरद पवार (Sharad Pawar)-भतीजे अजित पवार (Ajit Pawar) के बीच ट्वीट वार चल रहा है. भतीजे अजित पवार ने जहां ट्वीट कर कहा कि हमारा भाजपा-राकांपा गठबंधन अगले पांच वर्षों के लिए महाराष्ट्र में एक स्थिर सरकार देगा तो वहीं शरद पवार ने रिट्वीट कर कहा कि बीजेपी के साथ गठबंधन का सवाल ही नहीं है. 

Join Our WhatsApp Group Join Now

एनसीपी चीफ शरद पवार ने अजित पवार के ट्वीट का जवाब दिया. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी के साथ गठबंधन बनाने का सवाल ही नहीं है. एनसीपी ने सर्वसम्मति से शिवसेना और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाने का फैसला किया है. लोगों के बीच भ्रम और गलत धारणा बनाने के लिए अजीत पवार का बयान गलत और भ्रामक है.

इससे पहले महाराष्ट्र के डिप्टी मुख्यमंत्री अजित पवार ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं एनसीपी में हूं और हमेशा एनसीपी में रहूंगा और शरद पवार साहब हमारे नेता हैं. हमारा भाजपा-राकांपा गठबंधन अगले पांच वर्षों के लिए महाराष्ट्र में एक स्थिर सरकार प्रदान करेगा, जो राज्य और यहां के लोगों के कल्याण के लिए ईमानदारी से काम करेगी.

डिप्टी सीएम ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि चिंता करने की बिलकुल जरूरत नहीं है, सब ठीक है. हालांकि, थोड़ा धैर्य रखने की आवश्यक है. आप सभी के समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. इससे पहले एनसीपी नेता और डिप्टी सीएम अजित पवार ने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल में डिप्टी सीएम लिखा है. साथ ही उन्होंने डिप्टी सीएम की शुभकामनाएं देने वाले पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह समेत कई मंत्रियों को धन्यवाद कहा है.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close