पार्षद चुनाव में किसे मिलेगी भाजपा की टिकट…..? फैसला एक-दो दिन में …..30 नवंबर को आएंगे प्रेम प्रकाश पाण्डेय

नगर निगम चुनाव ,परिसीमन, प्रक्रिया, जारी, सत्ता पक्ष ,मनमानी, रोकने, बीजेपी,कमेटी,रायपुर,छत्तीसगढ़

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व राजस्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडे 30 नवंबर को एक दिवसीय प्रवास पर बिलासपुर पहुंचेंगे । बताते चलें कि पूर्व राजस्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडे बिलासपुर नगर निगम के प्रभारी भी हैं ।30 नवंबर  को ही प्रदेश भाजपा नगरिय निकाय प्रभारी अमर अग्रवाल के साथ मिलकर प्रत्याशियोयोके नाम पर मुहर लगाएंगे।
     प्रवास के दौरान प्रेम प्रकाश पांडे बिलासपुर नगर निगम समेत जिले के समस्त निकाय प्रत्याशियों के आवेदनों पर भी विचार विमर्श करेंगे । अमर अग्रवाल से राय मशविरा के बाद प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे । 
     पूर्व राजस्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडे 30 नवंबर को एक दिवसीय प्रवास पर बिलासपुर पहुंचेंगे। जिला भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष ने बताया कि बुधवार 27 नवंबर को शाम तक संभागीय समिति और जिला समिति के सदस्यों के नाम का ऐलान कर दिया जाएगा । निकाय चुनाव लड़ने के इच्छुक प्रत्याशी अपना आवेदन समिति के सामने रखेंगे। सभी प्रत्याशियों के नाम को समिति प्रभारी बिलासपुर नगर निगम चुनाव प्रभारी प्रेम प्रकाश पांडे के सामने पेश करेगे। समितियों की तरफ से पेश किए गए नामो पर प्रेम प्रकाश पांडे और पूर्व निकाय मंत्री अमर अग्रवाल गहनता के साथ विचार विमर्श करेंगे। जरूरत पड़ने पर समिति प्रभारियों से भी चर्चा करेंगे।
    30 तारीख को ही प्रेम प्रकाश पांडे संभावित प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लगाएंगे ।कयास लगाया जा रहा है कि 2 या 3 दिसंबर तक नगर निगम प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया जाएगा।भाजपा जिलाध्यक्ष ने बताया कि निगम प्रत्त्याशियो के अलावा दो एक दिन बाद नगर पंचायतों के प्रत्याशियों का नाम का भी खुलासा कर दिया जाएगा

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...