प्रियंका चोपड़ा के घर आया नया मेहमान,शेयर किया ये मजेदार VIDEO

नई दिल्ली-बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की जोड़ी पर सभी की नजर रहती है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में निक जोनास को उनके घर में आया नया सदस्य जीनो जोनास निक को नींद से उठाता नजर आ रहा है.

प्रियंका (Priyanka Chopra) के घर में एक नया सदस्य आ गया है. जिसकी जानकारी खुद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सोशल मीडिया तस्वीर के साथ पोस्ट के जरिए दी थी. निक जोनास (Nick Jonas) और प्रियंका के परिवार का यह तीसरा सदस्य कोई और नहीं, बल्कि उनका डॉगी जीनो जोनास है. प्रियंका ने शादी की सालगिरह के तोहफे के रूप में निक को जर्मन शेफर्ड नस्ल के कुत्ते का एक बेहद ही प्यारा-सा पपी गिफ्ट किया है.

इस क्यूट वीडियो को देखकर बॉलीवुड सितारे भी कमेंट कर रहे हैं. अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने लिखा, ‘The cutest..’ हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के साथ फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ (The Sky Is Pink) में नजर आई थीं. फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ (The Sky Is Pink) बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ (The White Tiger) की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) लीड रोल दिखाई देंगे. फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ (The White Tiger) डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बखूबी बैलेंस बनाकर रखती हैं. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने फिल्म ‘अंदाज’, ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘वक्त: द रेस अगेंस्ट द टाइम’, ‘फैशन’ (Fashion), ‘दोस्ताना’ (Dostana), ‘कमीने’, ‘डॉन’, ‘बर्फी’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्मों में काम किया है. प्रियंका (Priyanka Chopra)ने ‘बेवॉच’ के जरिए हॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू किया.

View this post on Instagram

My everything ❤️ #karwachauth

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...