हाइवा की चपेट में 3 युवक..तीनों की मौत..मरने वाले में 1 नाबालिग भी.. आरोपी ड्रायवर फरार

बिलासपुर– रतनपुर थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित हाइवा ने मोपेट सवार तीन लोगों को चपेट में ले लिया। तीनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। मरने वालों एक नाबालिग युवक भी शामिल है। घटना के बाद आरोपी ड्रायवर फरार है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

                  बुधवार को देर रात रतनपुर थाना क्षेत्र के नेवसा गांव में हाइवा की ठोकर तीन युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। तीनो युवक मोपे़ड पर सवार थे। घटना के दौरान हाइवा गिधौरी से मुख्य मार्ग की तरफ तेजी से आ रहा था। रेत रफ्तार हाइवा ने सामने से आ रहे मोपेड सवार तीनों युवकों को चपेट में ले लिया। जिसके चलते तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी।घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में तनाव की स्थिति बन गयी। सूचना के बाद मौके पर जिला प्रशासन के अधकारी और पुलिस पहुंच गयी।

                    पुलिस और प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार हादसे में एक नाबालिक की भी मौत हुई है। नाबालिक की उम्र 15 साल और नाम अभिषेक कश्यप है। जबकि अन्य दो मृतको का नाम जित्तु कश्यप और नेमु कश्यप की उम्र 23 साल है। तीनों नेवसा के ही रहने वाले हैं। मुआवजा के् बाद किसी तरह गांव का माहौल शांत कराया गया। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कार्रवाई का आश्वासन ग्रामीणों को दिया गया।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...