पंजाब नेशनल बैंक मैें सेंधमारी..चोरों ने मचाया ऊत्पात..नहीं टूटा लॉकर..इसके पहले डाला सीसीटीवी पर रूमाल

तखतपुर—(टेकचंद कारड़ा)-— जरहागांव थाना क्षेत्र के गांव बरेला स्थित पंजाब नेशनल बैंक में बीती रात सेंधमारी की वारदात की जानकारी मिली है। अज्ञात सेंधमारों ने पीएनबी के पीछे की दीवाल में सेंधमारी कर मंसूबों को कामयाब करने का प्रयास किया है। बैंक अन्दर घुसने के बाद अज्ञात चोरों ने बैंक लाकर को तोड़ने असफल प्रयास किया है। घटना के बांद इलाके में सनसनी फैल गयी है।
 
                   जरहागांव थाना अंतर्गत ग्राम बरेला में पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में बीती रात सेंधमारी किए जाने का मामला सामने आया है। बताते चलें कि बुधवार को दिन भर का काम  के बाद शाम को बैंक बंद कर स्टाफ घर चला गया। सुबह करीब साढे आठ बजे बैंक सफाई कर्मचारी रविंद्र निर्मलकर बैंक पहुंचा तो नजारा देखकर सन्न रह गया। रविन्द्र निर्मलकर ने तत्काल पीएनबी बैंक प्रबंधनक गुरदयाल को मोबाइल पर जानकारी दी कि बैंक के पीछे की दीवार टूटी हुई है। किसी ने बहुत बड़ा छेद कर दिया है।
 
          जानकारी मिलते ही पंजाब नेशनल बैंक के असिस्टेंट मैनेजर गुरदयाल नवरंग मौके पर पहुंचे। और मामले की जानकारी तत्काल जरहागांव पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस पंजाब नेशनल बैंक पहुंच गयी। मुआयान के दौरान पुलिस ने पाया कि चोर पीछे की दीवार को तोड़कर अंदर घुसे थे। घुसने के बाद बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे पर रूमाल रख दिया ।  इसके बाद चोरो ने बैंक के लाकर को तोड़ने का भरपूर प्रयास किया। लेकिन लाकर उन्हें लाकर तोड़ने में कामयबी नहीं मिली। 
 
             चोरों को जब लाकर तोड़ने में कामयाबी नहीं मिली तो फर्निचर समेत बैंक के तमामा सामानों को छितर बितर कर दिया। इस दौरान चोरो ने तलाशी भी ली। खबर लिखे जाने तक पुलिस कार्रवाई चल रही थी। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश जल्द कर ली जाएगी। क्योंकि बहुत कुछ सबूत जांच पड़ताल के दौरान हासिल हुआ है। 
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...