निगम चुनाव की हलच़लः शुरू हुई वारंटियों की तलाश,पुलिस कप्तान का फ़रमान …गुंडे-बदमाशों पर रखें कड़ी नज़र

बिलासपुर । आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद पुलिस कप्तान के निर्देश पर जिले में अपराधियों की धर पकड़ तेज हो गयी है। जिले के सारे थाना प्रभारी और आला अधिकारी स्थायी वारंटियों की खोज खबर लेना शुरू कर दिया है।
    पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार शासन के निर्देश पर निकाय चुनाव को देखते हुए जिले के सभी वारंटियो की तलाश तेज कर दी गई है । संभावित ठिकानों पर छापामार करवाई की जा रही है।
      पुलिस के आला अधिकारियों ने बताया कि  जिले के सभी थानों  और खासकर नगर निगम क्षेत्र के थाना प्रभारियों से अपराधियो की सूची को तालाब किया गया है। सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिया गया है कि स्थानीय अपराधियों पर लगातार नजर बनाकर रखें । गतिविधियों और उनके रिकार्ड को देखते हुए उचित कार्रवाईवाई भी करे। स्थायी वारंटियों की तलाश तेज करें। पुलिस कप्तान ने सख्त निर्देश दिया है कि आदतन अपराधियों की रिकॉर्ड भी पुलिस कार्यालय तक पहुंचाएं ।
 पुलिस के एक आला अधिकारी यह भी बताया कि जरूरत पड़ने पर जिला बदर की कार्रवाई से इन्कार नही किया जा सकता है।ताजा जानकारी के अनुसार पुलिस कुछ स्थाई वारंटियों के नजदीक पहुंच चुकी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...