कलेक्टर का नया फरमान …. 4 महीने भारी वाहनों के शहर प्रवेश पर रोक…. नाराज हुए व्यापारी और ट्रक संगठन

बिलासपुर ।। जिला प्रशासन ने एक आदेश जारी किया है कि आने वाले 4 महीने तक महाराणा प्रताप चौक से भारी  वाहनों का प्रवेश पूरी तरह से बंद रहेगा। आदेश के खिलाफ ट्रक यूनियन और व्यापार संगठनों गहरी नाराजगी है।
        ट्रक यूनियन समेत व्यापार बिहार के व्यापारियों में जिला प्रशासन से भारी वाहनों के प्रवेश को लेकर जारी फरमान पर भारी आक्रोश है। ट्रक यूनियन नेता अभय नारायण राय समेत कई व्यापारियों ने फरमान पर नाराजगी जाहिर की है। शिकायत के बाद जिला प्रशासन ने गंभीरता से विचार करने का आश्वासन दिया है ।
    ट्रक यूनियन नेता अभय नारायण राय ने बताया की जन सुरक्षा और यातायात परिवहन को सुचारू रूप से बनाए रखने के लिए जिला प्रशासन ने अब तक भारी वाहनों के प्रवेश को लेकर कुछ नियम बनाए थे ।  नियमों का पालन भी किया जा रहा था। लेकिन नया फरमान व्यापार को चौपट करने वाला साबित जिसके चलते व्यापारियों और ट्रक एसोसिएशन में नाराजगी है।
    अभय ने बताया  जिला प्रशासन के पुराने आदेश के अनुसार  दोपहर 11 से 3 बजे के बीच ही भारी वाहनों का शहर में प्रवेश की इजाजत थी। इसके अलावा रात्रि 10 से 6 बजे के बीच ही भारी वाहन शहर में प्रवेश कर सकते थे। लेकिन जिला प्रशासन के नया फरमान से  समस्या खड़ी हो गयी है। अब भारी वाहनों का प्रवेश रात्रि 12:00 से 6:00 कर दिया गया है। आदेश पालन योग्य नहीं है। हमारी मांग है कि दिन में भी भारी वाहनों का प्रवेश दिया जाए। जिससे ना केवल व्यापार सुचारू रूप से संचालित हो सके। रैक आने पर किसी भी व्यापारी को परेशानी भी नही होगी। यदि ऐसा नही किया गया तो रैक आना बंद हो जाएगा। व्यापार चौपट हो जाएगा।
   अभय ने बताया कि जिला प्रशासन ने शिकायत को गंभीरता से लिया है ।आश्वासन दिया है जल्द से जल्द कोई उचित कदम उठाया जाएगा ।शिकायतों को दूर किया जाएगा।[29/11, 16:26] +91 74896 64723:

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...