बीजेपी पार्षद उम्मीदवारों की लिस्ट 3 दिसंबर तक …. अमर बोले- बिलासपुर में बीजेपी के इतने पार्षद जीतकर आएंगे कि कांग्रेस जोड़-तोड़ करके भी अपना मेयर नहीं बना पाएगी

बिलासपुर । बिलासपुर नगर निगम में बीजेपी के पार्षद उम्मीदवारों के नाम 3 दिसंबर तक घोषित हो जाएंगे । बीजेपी का दावा है कि इस बार नगर निगम में पार्टी के इतने पार्षद जरूर चुनकर आएंगे ,जिससे कांग्रेस जोड़-तोड़ करके भी अपना मेयर नहीं बना सकेगी ।

चुनावी सरगर्मी के बीच भाजपा बिलासपुर नगर निगम क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं की मीटिंग के बाद संवाददाताओं से बात करते हुए पूर्व मंत्री और छत्तीसगढ़ बीजेपी के नगरीय निकाय प्रभारी अमर अग्रवाल ने यह दावा किया । एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि सभी नगर पंचायत और नगरपालिका क्षेत्रों में भाजपा उम्मीदवारों के नाम 2 दिसंबर तक घोषित हो जाएंगे । इसी तरह नगर निगम उम्मीदवारों के नाम 3 दिसंबर तक घोषित हो जाएंगे । उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में जनता से लगातार संपर्क है और उनका साथ है। इस आधार पर भाजपा चुनाव में बहुमत हासिल करने की उम्मीद कर रही है । यह पूछे जाने पर कि नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा के मुद्दे क्या होंगे ….? अमर अग्रवाल बोले कि पिछले 1 साल से शहरी क्षेत्र का विकास अवरुद्ध है । बिलासपुर नगर निगम का ही उदाहरण लें तो यहां पिछले 1 साल के अंदर दस करोड़ रुपए की मंजूरी ही हुई है । लेकिन राशि नहीं मिली है। इस स्थिति को दूर करने के लिए भाजपा नगर निगम में पुनः जीत दर्ज करेगी ।

हाल ही में एजी की रिपोर्ट में 54 सौ करोड़ रुपए का काम नहीं किए जाने संबंधी रिपोर्ट पर पूछा गया तो अमर अग्रवाल ने कहा कि इसमें कोई वित्तीय अनियमितता नहीं हुई है । जब उनसे पूछा गया कि बिलासपुर नगर निगम में भाजपा के कितने पार्षद जीतकर आएंगे….? तो पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि बीजेपी के इतने पार्षद जीतकर आएंगे कि कांग्रेस जोड़-तोड़ भी करना चाहे तो भी अपना महापौर नहीं बना पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *