अनन्या पांडे ने खोला शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान से जुड़ा ये राज

नई दिल्ली-बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ (Pati Patni Aur Woh) के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अपनी बेस्ट फ्रैंड सुहाना खान (Suhana Khan) को लेकर एक खुलासा किया. अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने एक इंटरव्यू में शाहरुख के बेटी सुहाना के बारे में बताते हुए कहा कि वो काफी टैलेंटेड हैं, एक्टिंग के साथ-साथ वो जबरदस्त डांसर और सिंगर भी हैं.

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने बताया कि मैं और सुहाना स्कूल के सभी प्ले में भाग लेते थे. सुहाना हमेशा लीड रोल में रहती थी और मैं बैकग्राउंड में होती थी. मुझे लगता है कि सुहाना एक जबरदस्त एक्टर है. बता दें कि अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और सुहाना खान (Suhana Khan) एक साथ एक ही स्कूल में थी. सुहाना खान (Suhana Khan) भी एक्टिंग के क्षेत्र में डेब्यू कर चुकी हैं.

हाल ही में सुहाना ने अंग्रेजी शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ (The Grey Part Of Blue) से डेब्यू किया है. कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. इस फिल्म के निर्देशक सुहाना के सहपाठी थ्योडोर जिमीनो हैं.

टीजर में सुहाना खान बहुत अच्छी लग रही थी. जिमीनो ने फिल्म के टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसमें सुहाना खान (Suhana Khan) नजर आ रही थी. फिल्म में सुहाना के अलावा रॉबिन गोनेला भी हैं. वही अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की बात करें तो उनकी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ (Pati Patni Aur Woh) 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

फिल्म में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी नजर आएंगी. मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी ये रोमांटिक कॉमेडी फिल्म साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ (Pati Patni Aur Woh) की रीमेक है. इसके अलावा अनन्या पांडे (Ananya panday) ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ ‘खाली पीली’ (Khaali Peeli) में नजर आएंगी. मकबूल खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘खाली पीली’ (Khaali Peeli) की शूटिंग भी शुरू हो गई है.

‘खाली पीली’ (Khaali Peeli) में एक लड़की और लड़के की एक रात हुई मुलाकात के बाद उनकी जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है. ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्देशन करने वाले अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) जी स्टूडियोज के साथ मिलकर ‘खाली पीली’ का निर्माण कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *