कोटा,मल्हार और गौरेला नगर पंचायत की सूची जारी..भाजपा अध्यक्ष ने किया नाम का एलान..कुछ वार्डों को करना होगा इंतजार

bjp,launches,campaign,theme song,party,focuses,phir ek baar modi sarkar,gujrat, election, 2017, bjp

बिलासपुर—रविवार को भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में पर्यवेक्षक की मौजूदगी में नगर पंचायत,नगरपालिका और नगर निगम प्रत्याशियों के नाम पर लेकर चर्चा हुई। बैठक के दौरान आपसी सामंजस्य से कोटा और नगर पंचायतों की सूची को सर्वसम्मति से बिना किसी तनाव के तैयार किया गया। देर शाम भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष ने गौरेला नगर पंचायत की सूची को जारी किया है। 

                       मल्हार नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक एक से पन्द्रह के प्रत्याशियों का नाम इस प्रकार है। वार्ड एक बृंदानगर से रानी शबनम,वार्ड 2 सिद्धनगर से वनमाली सूर्यवंशी, वार्ड क्रमांक 3 से मटोरा गैवर्त, वार्ड क्रमांक 4 बरमबाबा से धनेश्वर कैवर्त,वार्ड क्रमांक 5 पातालेश्वर से जशी गिरी,वार्ड क्रमांक 6 महात्मागांधी नगर से संतोष देंवागन, वार्ड 7 बुढ़ादेव से शंभू बैना, वार्ड 8 शांति नगर से से अनुपाकांत,वार्ड क्रमांक 9 पराउ देव से रामफल कांत,वार्ड 10 ईमलीपारा से मनराखन कैवर्त,वार्ड 11 से श्रवण कैवर्त, वार्ड 12 ठमापारा से रवि धीवर, वार्ड 13 से नारायण प्रसाद यादव, वार्ड 14 कृष्ण नगर सुरेन्द्र सिंह और वार्ड क्रमांक मुरकेटापारा से पुष्पा साहू को प्रत्याशी बनाया गया है।

गौरेला नगर पंचायत 

          वार्ड क्रमांक एक मथुरा प्रसाद वार्ड से ममता मार्को, वार्ड 2 डॉ.राजेन्द्र प्रसाद वार्ड से तापश शर्मा,वार्ड 3 लालालाजपत राय वार्ड से मोहित राजपूत, वार्ड 5 इंदिरा वार्ड से राखी सिंह गहलौत,वार्ड 7 सुभाष चन्द वार्ड प्रियंका अग्रवाल, वार्ड 8 भगत सिंह वार्ड से ममता अग्रवाल,वार्ड 9 लाल बहादुर शास्त्री वार्ड से रूबी विलियम,,वार्ड 10 राधा कृष्णन वार्ड से दिलीप विश्वकर्मा, वार्ड 11 राजीव गांधी वार्ड से लाल सिंह मरावी, वार्ड क्रमांक 12 संजय गांधी वार्ड से विजय सोनी, वार्ड क्रमांक 13 रानी लक्ष्मीबाई वार्ड से सीमा आर्मो,वार्ड क्रमांक 14 भंवर सिंह पोर्ते वार्ड से गंगोत्री बाई राठौर और वार्ड क्रमांक 15 अम्बेडकर वार्ड से संतोष रोहणी को भाजपा ने प्रत्याशी बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *