जम्मू Archive

आईएसआई एजेन्टों को लेने भोपाल गयी बिलासपुर पुलिस

बिलासपुर—जम्मू के आरएसपुरा से ट्रांजिट रिमांड पर लाए गए देशद्रोह के आरोपी को न्यायालय ने 15 दिन के न्यायिक रिमांड पर दिया है। बिलासपुर पुलिस देशद्रोह के आरोपी सतविन्दर से लगातार पूछताछ कर रही है। अभी बहुत कुछ जानकारी का मिलना बाकी है। जानकारी के अनुसार बिलासपुर पुलिस को सतविन्दर से सनसनीखेज जानकारियां मिली है।

फौज की जानकारी देता था पाकिस्तानी जासूस…शलभ

बिलासपुर— बिलासपुर पुलिस ने जम्मू से ट्राजिट रिमांड पर पूछताछ के लिए लाए गए देशद्रोह गतिविधियों में शामिल सतविंदर को न्यायालय में पेश किया। आईएएस शलभ सिन्हा ने पत्रकारों को बताया कि सतविंदर को एक दिन पहले ट्रांजिट रिमांड पर जम्मू के आर.एस.पूरा से ट्रांजिट रिमांड पर लाया गया है। आरोपी से पूछताछ और विवेचना

आईएसआई एजेन्ट को लेकर आई बिलासपुर पुलिस

बिलासपुर— बिलासपुर पुलिस टीम…जम्मू कश्मीर से आईएसआई एजेन्ट सतविन्दर सिंह को पूछताछ के लिए बिलासपुर लेकर आ गयी है। सिविल लाइन थाना प्रभारी नसर सिद्धिकी की अगुवाई में टीम ने आईएसआई एजेन्ट को जम्मू स्थित आरएसपुरा से सारी औपचारिकताओं के बाद हिरासत में लिया है। सतविन्दर को पुलिस की गहन निगरानी में रखा गया है।

आपरेशन मुस्कान से लौटी परिवारों की मुस्कान

बिलासपुर—आपरेशन मुस्कान के प्रथम चरण की सफलता के बाद दूसरे चरण में भी बिलासपुर पुलिस को सफलता मिली है। बिछ़ड़े बच्चों को खोज निकालने और परिजनों तक पहुंचाने का काम पुलिस प्रशासन ने सक्रियता के साथ किया है। आपरेशन मुस्कान के दूसरे चरण में पुलिस ने अब तक दर्ज 127  प्रकरण में से 74 बच्चो

सफल आपरेशन मुस्कान..पुलिस महकमा गदगद

बिलासपुर—गुम बालक बालिकाओ को उनके परिजनो से मिलाने छत्तीसगढ़ पुलिस आपरेशन मुस्कान चला रही है । पहले चरण में मिली सफतला के बाद आपरेशन मुस्कान को गति देते हुए मुस्कान 2 का संचालन किया जा रहा है। 1 जनवरी 2016 से 30 जनवरी तक आपरेशन में बिलासपुर पुलिस को एक बार फिर सफलता मिली है।