मुख्य निर्वाचन आयुक्त ओमप्रकाश रावत की अध्यक्षता में विधानसभा आम चुनाव-2018 की तैयारियों की समीक्षा

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।देश के मुख्य निर्वाचन आयुक्त ओमप्रकाश रावत की अध्यक्षता में आज यहां न्यू सर्किट हाउस के ऑडिटोरियम में छत्तीसगढ़ के आगामी विधानसभा आम चुनाव की प्रशासनिक तैयारियों की समीक्षा बैठक आयोजित की गई। इस मैराथन बैठक में मुख्य निर्वाचन आयुक्त ओमप्रकाश रावत सहित आयोग के अन्य उच्च अधिकारियों ने छत्तीसगढ़ में विधानसभा आम चुनाव-2018 के सुगमतापूर्वक संचालन के लिए मार्गदर्शी बिंदुओं पर आधारित जरूरी निर्देश प्रशासन और पुलिस विभाग के अधिकारियों को दिए। बैठक में बारी-बारी से सभी जिलों के कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारियों तथा पुलिस अधीक्षकों से उनके जिलों में विधानसभा चुनाव की तैयारियों की विस्तार से जानकारी ली गई। बैठक के प्रारंभ में छत्तीसगढ़ के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू ने कम्प्यूटर आधारित प्रस्तुतिकरण के जरिए विधानसभा आम चुनाव-2018 के संदर्भ में विधानसभा क्षेत्रों और आम चुनाव की तैयारियों के बारे विस्तार से अवगत कराया।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

बैठक में भारत निर्वाचन आयोग के आयुक्त सुनील अरोरा, आयुक्त अशोक लवासा, वरिष्ठ उप निर्वाचन आयुक्त श्री उमेश सिन्हा, उप निर्वाचन आयुक्त श्री सुदीप जैन, श्री संदीप सक्सेना, महानिदेशक व्यय दिलीप शर्मा, महानिदेशक संचार  धीरेन्द्र ओझा, महानिदेशक आईटी व्ही.एन.शुक्ला, अतिरिक्त महानिदेशक संचार सह भारत निर्वाचन आयोग की प्रवक्ता शेफाली बी. शरण, छत्तीसगढ़ के अतिरिक्त मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी डॉ. एस. भारतीदासन सहित सभी राजस्व संभागों के आयुक्त, पुलिस महानिरीक्षक, कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक, निर्वाचन कार्य से संबंधित विभागों के नोडल अधिकारी उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close