मेरा बिलासपुर

भीड़ भाड़ के बीच शराबी ने किया बलात्कार…फिर शादी का दिया झांसा..दुबारा किया रेप…पुलिस ने यहां किया शराब बरामद

बिलासपुर–रतनपुर पुलिस टीम ने अलग कार्रवाई के दौरान बलात्कारी के अलावा शराब बेचने के जुर्म में कुल दो आरोपियों को गिऱफ्तार किया है। महिला की शिकायत पर रेपिस्ट को जेल दाखिल कराय गया है। आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर कोचिया को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

शऱाबी ने किया बलात्कार

रतनपुर पुलिस के अनुसार ग्राम जेंजराडीह रतनपुर निवासी अपनने रिश्तेदार के घर छट्ठी कार्यक्रम में गयी। 8 मई की शाम ग्राम जेंजराडीह निवासी संजय सिसोदिया पीड़िता के साथ शराब के नशे में जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया । घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस रिपोर्ट की बात कही। लेकिन आरोपी संजय सिसोदिया ने शादी करने का झांसा दिया। इसके बाद खेत में ले जाकर पीड़िता के साथ फिर से दुष्कर्म किया।

पीड़िता की रिपोर्ट पर संजय के खिलाफ अपराध कायम किया गया। इसके बाद पुलिस टीम ग्राम जेंजराडीह पहुंचकर घेराबन्दी के बाद संजय सिसोदिया को उसके घर से पकड़ा गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने जुर्म कबूल किया। पुलिस ने आरोपी को गिऱफ्तारी के बाद न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा है।

60 लीटर शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

रतनपुर पुलिस ने कार्रवाई कर बोधीबन्द निवासी किशोर कुमार गोंड़ को 60 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया है। अतिरिक्त पुलिस कप्तान अर्चना झा ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर पुलिस टीम ने बोधीबंद रतनपुर में किशोर कुमार गोंड़ के ठिकाने पर धावा बोला। पुलिस ने नहर किनारे भारी मात्रा में कच्ची महुआ शराब रखकर बिक्री करते पकड़ा। पुलिस ने किशोर के कब्जे से 60 लीटर कच्ची महुआ शराब बरामद किया है। आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

                   

Back to top button
close