मल्हार में भारी मात्रा में लहान बरामद..40 लीटर शराब जब्त..पुलिस के हत्थे चड़ा आरोपी कोचिया

बिलासपुर—मस्तूरी थाना क्षेत्र के मल्हार में पुलिस ने धावा बोलते हुए अवैध महुआ शराब निर्माता और विक्रेता के खिलाफ कार्यवाही की है। पुलिस ने 760 किलोग्राम लहान समेत 40 लीटर महुआ शराब जब्त किया है।
 
                 मुखबीर की सूचना पर मस्तूरी पुलिस ने ग्राम मटिया में छापामार कार्रवाई कर भारी मात्रा में शराब बरामद किया है। शराब बनाने के आरोप में स्थानीय निवासी मोहन खूटे को गिऱफ्तार किया है।
 
           छापामार कार्रवाई में पुलिस ने सात नग नीले रंग का प्लास्टिक ड्रम में लगभग 80 लीटर प्रक्रियाधीन कच्ची शराब महुआ पास को बरामद कर कुल 560 लीटर शराब को अपने कब्जे में लिया है। पुलिस जानकारी के अनुसार एक नग काले रंग की प्लास्टिक ड्रम में लगभग 180 लीटर प्रक्रियाधीन कच्ची महुआ शराब महुआ पास को भी जब्त किया है।
 
                         इसके अलावा एक नग नीले रंग के प्लास्टिक ड्रम से लगभग 20 लीटर प्रक्रियाधीन कच्ची महुआ शराब को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है।साथ ही दो नग पीले रंग के प्लास्टिक जैरीकैन 20-20 लीटर महुआ शराब कुल 40 लीटर भरे बैग को बरामद किया है। 
 
  पुलिस टीम कार्रवाई के दौरान मौके से एक नग व्यवसायिक गैस,एक‌ नग गैस सिलेंडर, दो नग स्टील गुंडी और दो नग मिट्टी का शराब बनाने का पात्र को जब्त किया है। 
 
              गिरफ्तार किए गए आरोपी मोहन खुटे के खिलाफ आबकारी एक्ट 34(2), 59(क) के तहत विधिवत कार्यवाही की गयी है। आरोपी को ज्यूडिशियल रिमान्ड पर जेल दाखिल कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.