बेलतरा में झण्डा यात्रा का आत्मीय स्वागत.. सभापति बोले..भारत माता ने गोद में खिलाया.. सेवा ही हम सबका धर्म..विकास ही हमारा मंत्र

Join WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
बिलासपुर—जिला पंचायत अध्यक्ष अंकित गौरहा  कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण अंचल में झण्डा पदयात्रा कर जनमानस को राष्ट्र गौरव का संदेश दिया। इस दौरान सभी ने भारत माता के समर्थन में जयघोष किया। आजादी अमर रहे के साथ आवाज बुलन्द किया। अंकित गौरहा ने जगह जगह ग्रामीणों को संबोधित किया। उन्होने कहा कि भारत माता से हम है। हमारा सारा जीवन भारत माता को समर्पित है। हमें अपनी आजादी और भारत माता पर गर्व है।  हमे अपनी गोद में जगह दिया है।
                  जिला पंचायत अंकित गौरहा ने आज समर्थकों और कार्यकर्ताओं समेत कांग्रेस नेताओं के साथ बेलतरा विधानसभा के ग्रामीण अंचल में झण्डा पदयात्रा किया। उन्होने बताया कि देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। हम सौभाग्यशाली हैं कि आजादी की हीरक जयंति मना रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस के दिशा निर्देश पर हमने आज ग्राम पंचायत कर्मा, रामपुर, मंजूरपहरी, बिटकुली, धौरामुडा,सलखा और बेलतरा का झण्डा पदयात्रा किया।
                       सभी ने जनता के बीच देश की एकता और अखण्डता का संदेश दिया। झण्डा लहराकर विजयी विश्व तिरंगा प्यारा का गायन भी किया। अंकित ने बताया कि झण्डा हाथ में लेने का अवसर मिलना गर्व की बात है। हम सौभाग्यशाली है कि भारत माता ने हमें अपने गोद में स्थान दिया है।
         अंकित गौरहा समेत सभी नेताओं ने जगह जगह देश की आजादी पर भाषण दिया। बताया कि हमारा देश आजादी का 75 वीं वर्षगांठ मना रहा है। प्रदेश वासियों को सोनिया राहुल  और प्रदेश के मुखिया ने शुभकामनाएं दी है। सभी नेताओं ने संदेश दिया है कि हम गुलदस्ता के फूल की तरह हैं। हमारी विविधता ही हमारी विशेषता है। दुनिया में भारत जैसा देश कहीं नहीं है। बहुभाषी और बहुजाति ही हमारी एकता और अखण्डता की सबसे बड़ी विशेषता है। अंकित ने बताया कि ग्रामीणों ने पदयात्रा का आत्मीयता के साथ स्वागत किया।
                    पदयात्रा के दौरान  छाया विधायक राजेंद्र साहू,भुनेश्वर यादव झगरराम सूर्यवंशी ,बृजेश साहू, रामरतन कौशिक,गोदावरी कमलसेन,अनिल यादव,अंजू सोनी, मधु निर्मलकर ,रूपनारायण बच्छ ,गंगाराम लास्कर,सुखनंदन कौशिक ,लक्ष्मी यादव ,पुरुषोत्तम गढ़वाल ,संत गड़ेवाल , भागवत साहू,पवन निर्मलकर,सुधाराम यादव,मनहरण जायसवाल ,रामाधार श्याम, विजयलक्ष्मी ,रोशन कश्यप ,सचिन धीवर ,उमेश कश्यप व ग्रामवासी शामिल हुए।
Bilaspur-तिफरा ओवरब्रिज के नीचे लगी आग,सैकड़ो टायर हुए जलकर खाक
READ