..तो AAP शराब दुकानों पर लगाएगी ताला,अधिक दाम पर शराब बिक्री बंद हो

रायपुर।अधिक दाम पर शराब बेचे जाने के विरोध में आज आप यूथ विंग द्वरा कलेक्टर व जिला अबकारी अधिकारी को ज्ञापन दिया गया।प्रदेश व जिले में पिछले कई महीनों से जिले के शराब दुकानों में अधिक दामों में शराब बेचने की शिकायत कई लोगों ने पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं से की।इस पर आप ने एक जांच टीम गठित की है। उस टीम ने बीते दिनों सिलतरा स्थित देसी शराब दुकान में पहुंच कर वास्तविकता की जांच की।आप ने कहा कि वास्तविकता जांच के समय निर्धारित मूल्य से अधिक मूल्य पर देसी शराब बेचने का मामला प्राप्त हुआ।इसके साथ ही स्थानीय शराब खरीदने वालों द्वारा शिकायत करने के बाद उनके साथ अभद्र व्यवहार मारपीट एवं जान से मारने की धमकियों सहित गाली गलौज सेल्समैन द्वारा किया गया।

आम आदमी पार्टी ने प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि आवैध शराब के अधिक दामों पर बेचे जाने से सेल्समैन, सुपरवाइजर, स्थानीय आबकारी अधिकारी को बराबर कमीशन प्राप्त होता है, जिस कारण से जिले में ओवर रेट पर शराब बिकने की शिकायत मिलने के बाद भी जिला आबकारी कार्यालय द्वारा कोई कार्यवाही नहीं किया जा रहा है। यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष तेजेन्द्र तोड़ेकर ने कहा की इस मामले पर हमारे द्वारा आपको मौखिक व व्हाट्सएप के माध्यम से  शिकायत करने के बाद भी अब तक कार्यवाही नही किया जाना जाना दुर्भाग्यपूर्ण है।

आम आदमी पार्टी ने कहा कि इस मामले का संज्ञान में लेकर जल्दी इस मामले को गंभीरता से लेकर कार्रवाई करें व साथ ही अधिक मूल्य पर शराब बेचने वाले कर्मचारियों पर कार्रवाई करते हुए दोषी स्थानीय आबकारी अधिकारी को निलंबित किया जाए।साथ ही , जिले के सभी शराब दुकानों में यह सुनिश्चित किया जाए कि अधिक दामों पर शराब ना बिके। आप यूथ विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मण सेन ने कहा की अगर हमारी माँगो को नहीं सुना गया तो हमें मजबूरन शराब दुकानों में दल बल के साथ जाकर प्रदर्शन करने मजबूर होना पड़ेगा। जिसकी पूर्ण जवाबदारी जिला आबकारी अधिकारी रायपुर आपकी होगी ।

इस मौके पर आप यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष तेजेन्द्र तोड़ेकर, प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अज़ीम खान, युथ विंग प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मण सेन, जिला महिला संगठन प्रभारी अन्नु अरुण सिंग, जिला युवा अध्यक्ष सन्नी छाबड़ा, श्रीनिवास राव, बलवंत सिंह, क्षितिज मिश्रा, संदीप नापित, मोहन बाँधे, चंद्रशेखर लहरे, जितेंद्र मंडावी, वीरेंद्र पवार, लव कुमार उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *