Aashram Season 3 में त्रिधा चौधरी को रिप्लेस करेंगी ईशा गुप्ता? लोगों को याद आए पुराने बोल्ड सीन्स

मुम्बई।अभिनेता बॉबी देओल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज आश्रम-3 एक फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। बॉबी देओल की चर्चित वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। ट्रेलर देखते ही लोग अब बेसब्री के साथ सीरिज के सारे एपिसोड रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर के साथ ही ‘आश्रम 3’ की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है।बाबा निराला बने बॉबी देओल की रणनीति और चतुराई और शक्ति तो प्रकाश राज की वेब सीरिज ‘आश्रम 3’ के ट्रेलर में बखूबी देखने को मिल रही है, लेकिन इसी के साथ सीरिज में त्रिधा चौधरी के अलावा ईशा गुप्ता का सिजलिंग अवतार भी देखने को मिल रहा है, जो अपने हुस्न से बॉबी देओल को रिझाती हुई नजर आ रही हैं।

क्या त्रिधा को रिप्लेस करेंगी ईशा गुप्ता: प्रकाश झा की वेब सीरीज का लोग लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे। आश्रम सीजन-1 व सीजन-2 में लोगों को बॉबी देओल और त्रिधा की कैमिस्ट्री बेहद पसंद आई थी। सीजन-3 के लिए भी लोगों के बीच त्रिधा क्रेज देखने को मिल रहा है। यूट्यूब वीडियो पर एक फैन ने कमेंट किया है, त्रिधा ट्रेलर में सिर्फ 1 सेकंड के लिए दिखीं। उम्मीद करते हैं उनके और सीन्स होंगे। क्योंकि सीरीज के लोकप्रिय होने की एक वजह वह भी हैं। त्रिधा के एक और फैन ने लिखा है कि सच बोलें तो ट्रेलर देखने भी त्रिधा की वजह से आए हैं।

अब देखना यह होगा कि आश्रम-3 में क्या ईशा गुप्ता त्रिधा को टक्कर दे पाएंगी और दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब होगीं। यह तो सीरीज देखने के बाद ही पता चलेगा। बता दें जन्नत-2 एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इस सीरीज में बॉबी देओल के प्रचारक का किरदार निभाती नजर आएगी। वह समाज के निचले तबके में काशीपुर वाले बाबा की छवि चमकाने का काम करती दिखेंगी।

इस दिन mx player पर रिलीज होगी आश्रम-3: ट्रेलर लॉच के साथ ही मेकर्स ने वेब सीरीज की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। यह वेब सीरिज 3 जून को MX Player पर रिलीज हो रही है। आपको बता दें सीरीज में इस बार कई नए चेहरे देखने को मिलेंगे। बॉबी देओल और ईशा गुप्ता के अलावा सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली इस सीरिज में अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार, त्रिधा चौधरी, अध्ययन सुमन, सचिन श्रॉफ सहित कई सितारे महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे।

आश्रम’ रह चुका है विवादों का हिस्सा: प्रकाश झा के डायरेक्शन में बनी वेब सीरीज आश्रम विवादों में भी रह चुकी है। मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 24 अक्टूबर 2021 में वेबसीरीज आश्रम-3 (Ashram-3 web series) की शूटिंग के दौरान बजरंगदल के करीब 200 कार्यकर्ताओं (Bajrang Dal workers) ने फिल्‍म सेट में तोड़फोड़ की थी और निर्माता निर्देश प्रकाश झा (filmmaker Prakash Jha) पर स्‍याही भी फेंकी थी; साथ ही प्रकाश झा पर हिंदुओं और आश्रम सिस्टम को बदनाम करने का आरोप भी लगाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *