मेरा बिलासपुर

रिवर व्यू के पास आरक्षक से गाली गलौच,मारपीट…पुलिस ने तीनों आरोपियों को धर दबोचा…गंभीर धाराओं में अपराध दर्ज

बिलासपुर—रूटीन चेकिंग के रिवर व्यू के पास आरक्षक से अभद्र व्यवहार और गाली गलौच करने के जुर्म में मोटरसायकल चालक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी शराब के नशे में पाया गया। इस दौरान उसने आरक्षक से मारपीट के प्रयास करने के साथ धक्का मुक्की भी किया है। सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गंभीर धाराओं के तहत गिरफ्तार किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

थाना सिटी कोतवाली पुलिस टीम रूटिंग चेकिंग के दौरान रिवरव्यू के पास पहुची। थाना स्टाफ अलग-अलग और जगह-जगह शराब पीकर वाहन चलाने वालों को रोककर पूछताछ को अंजाम दे रही थी। इसी दौरान आरक्षक नरेश निराला ने तीन सवारी वाहन चालकों को रोका। मोटरसायकल सवार को पकड़ने में आरक्षक को काफी पसीना बहाना पड़ा। इस दौरान मोटरसायकल सवार नशे में थे।

चेकिंग के दौरान तीनों ने आरक्षक नरेश निराला को धमकाते हुए पूछा कि तुम कौन हो। मुझे रोकने की हिम्मत कैसे किया। इसके बाद तीनों ने अभद्र व्यवहार करते हुए गाली गलौच किया। साथ ही धक्का मुक्की किया। आरोपियों से आरक्षक नरेश निराला ने कहा कि वाहन के कागजात थाना प्रभारी से चेक कराएं। इतना सुनते ही मोटरसायकल सवारों ने मारपीट करने पर उतारू हो गए।  आरक्षक नरेश निराला ने घटना की जानकारी थाना प्रभारी को दिया। थाना प्रभारी ने तीनों को समझाइश दिया। बावजूद इसके आरोपी अपनी आदतों से बाज नहीं आए।

इसके बाद मामले में आरक्षक नरेश निराला के लिखित शिकायत पर तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 186, 353, 332,  34 के तहत अपराध दर्ज किया गया। साथ ही गंभीर धारा 332 के तहत गिरफ्तार किया गया।

मामले में पुलिस कप्तान रजनेश सिंह ने बताय कि ड्यूटी में तैनात पुलिस अधिकारी कर्मचारियों से अनावश्यक रूप से ना उलझे। यदि किसी अधिकारी कर्मचारियों के व्यवहार को लेकर शिकायत हो तो वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में लाएं। मामले में निष्पक्ष कार्यवाही होगी। लेकिन किसी भई सूरत में गुंडागर्दी  बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

                   

Back to top button
close