कांग्रेस नेत्री से गाली गलौच…आरोपी ने खुद को बताया cid..डॉक्टर ने भी किया ब्लाक अध्यक्ष का अपमान..कांग्रेसियों ने की कार्रवाई की मांग

बिलासपुर (रियाज़ अशरफी)- शासकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सीपत मे फल वितरण करने स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी से अनुमति लेने पहुंची सीपत महिला ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष उमा खरे से गाली गलौच अभद्र व्यवहार का मामला सामने आया। जान से मारने की धमकी भी मिली। मामले में रविवार को यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सीपत थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपकर आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांगी की है।
         मालूम हो कि खम्हरिया निवासी उमा खरे सीपत ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष है। शनिवार दोपहर उमा खरे सीपत स्थित शासकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंची। प्रभारी डॉ राजेन्द्र मरावी से अस्पताल में मरीजों के बीच फल वितरण अनुमति दिए जाने की बात कही। उमा खरे जब फल वितरण को लेकर डॉ मरावी से चेम्बर में बात कर रही थी। ठीक उसी दौरान ग्राम धनियां निवासी जितेंद्र गोस्वामी ने अपने आपको प्रधानमंत्री कार्यालय का सीआईडी ऑफिसर बताकर महिला नेत्री से अभद्रतापूर्ण व्यवहार किया। गाली गलौच करते हुए कहा कि तुम यहाँ बैठने के लायक नही हो।  डॉ मरावी ने भी गोस्वामी का पक्ष लिया।
            घटना को लेकर शनिवार को ही पीड़िता कांग्रेस नेत्री उमा खरे ने सीपत थाना में शिकायत की। पुलिस ने जितेंद्र गोस्वामी के खिलाफ धारा 294 , 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। 30 घण्टे बाद भी पुलिसिया कार्यवाही नही होते देख युवा कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने पुलिस को ज्ञापन सौंपते हुए दोषियों के खिलाफ 24 घण्टे के अंदर उचित कार्यवाही करने को कहा। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर कांग्रेसियों ने प्रदर्शन की बात कही।
             पुलिस को ज्ञापन सौंपने वालों में राजू सूर्यवंशी, वीरेंद्र लैहर्षण, सुरेश सोनझरा, मोतीकिशोर जायसवाल, फैज अली, वृंदा सूर्यवंशी, अनिल, राजकुमार नारंग शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *