इंडिया वाल

घूसखोर डॉक्टर को पकड़ने गई ACB टीम पर हमला

भरतपुर के मेवात इलाके में घूसखोर को पकड़ने गई एसीबी की टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने मोर्चा संभाला। दरअसल, एसीबी टीम एक डॉक्टर को 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार करने गई थी। भरतपुर जिले के मेवात इलाके में एसीबी की टीम ने पहाड़ी कस्बे के अस्पताल के एक डॉक्टर को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। एसीबी ने मामले में एक दलाल कुलदीप को भी पकड़ा है। एसीबी ने जैसे ही डॉक्टर को पकड़ा, वैसे ही कुछ लोगों ने डॉक्टर को छुड़ाने का प्रयास किया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ दिया और कुछ लोगों को हिरासत में भी ले लिया है।

पहाड़ी निवासी राजेश और किरोड़ी भाइयों का झगड़ा उनके ही परिवार के पप्पू नाम के व्यक्ति से हुआ था। जिसके बाद पप्पू में पहाड़ी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। मामला दर्ज होने के बाद पप्पू का मेडिकल होना था और मेडिकल में ज्यादा चोटें नहीं आए। इसके लिए राजेश और किरोड़ी ने मेडिकल करने वाले डॉक्टर मोहन सिंह से सांठगांठ कर ली। डॉ. मोहन सिंह ने मेडिकल में चोटें दिखाने की एवज में 20 हजार रुपए की रिश्वत मांगी। जिसकी शिकायत दोनों भाइयों ने भरतपुर एसीबी में की थी। शिकायत का सत्यापन कराने पर उसे सही पाया गया और कार्रवाई करते हुए डॉ. मोहन सिंह को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया।

एसीबी टीम की ओर से ट्रैप कार्रवाई की तो डॉक्टर के आसपास खड़े लोगों ने उसे टीम के कब्जे से छुड़ाने की कोशिश की लेकिन थोड़ी ही देर में पहाड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों को वहां से खदेड़ दिया। पुलिस ने डॉक्टर को छुड़ाने का प्रयास करने के मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS