इंडिया वाल

Accident-गर्भवती पत्नी को अस्पताल ले जा रहे युवक की बाइक से गिरकर मौत, इलाज के दौरान महिला ने भी दम तोड़ा

राजस्थान के टोंक जिले में एक हादसा हुआ है।

Accident: टोंक-सवाई माधोपुर नेशनल हाइवे पर बेसकी गांव के समीप बाइक सवार दंपत्ति अज्ञात कारणों के चलते सड़क पर गिर पड़े। पति की मौके पर ही मौत हो गई, पत्नी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एसआई रतनलाल ने बताया, बूंदी जिले में देई थाना क्षेत्र के बांसी निवासी सीताराम कालबेलिया (27) पुत्र ओमप्रकाश की पत्नी लाछा देवी (24) गर्भवती थी। कुछ दिन बाद उसकी डिलीवरी होनी थी। पेट में दर्द होने पर सीताराम अपनी पत्नी को डॉक्टर को दिखाने के लिए आया था।

Accident:बता दें कि डॉक्टर ने चेकअप के बाद कुछ जांचें कराने के लिए उनको गुरुवार को भी बुलाया था। ऐसे में ओमप्रकाश ने सोचा कि रात अपने ससुराल सूंथड़ा में रुक जाएंगे और गुरुवार को यहीं से डॉक्टर को दिखाने के लिए टोंक चले जाएंगे। एसआई ने बताया कि हादसे के बाद पत्नी सड़क किनारे झाड़ियों में मिली थी, जिसके सिर समेत अन्य जगह गंभीर चोटें थी। वहीं, पति सड़क पर ही गिरा था और उसके सिर में गंभीर चोट से काफी ब्लड निकला हुआ था। पति की मौके पर ही मौत हो गई थी।

अभी यह पता नहीं लग पाया है कि हादसा किसी वाहन के टक्कर मारने से हुआ है या इनकी बाइक किसी मवेशी से टकरा गई थी। उन्होंने बताया कि दंपत्ति की शादी एक साल पहले हुई थी और दोनों ही मजदूरी करते थे। मौके से कोई हेलमेट नहीं मिला है, अगर दंपत्ति ने हेलमेट पहना होता तो जान बच सकती थी।

बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिरी…
Accident: गर्भवती पत्नी को सआदत अस्पताल में डॉक्टर को दिखाकर ससुराल जा रहे युवक की बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। हादसे में पति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गर्भवती पत्नी गंभीर घायल हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को उनियारा अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने पत्नी को टोंक रेफर कर दिया। जबकि पति के शव को मोर्चरी में रखवाया। टोंक अस्पताल में इलाज के दौरान पत्नी ने भी दम तोड़ दिया। पत्नी के शव को टोंक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। दंपत्ति के पास मिले अस्पताल के दस्तावेज से इनकी पहचान हुई थी। मामला टोंक जिले के उनियारा थाना क्षेत्र का है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS