मेरा बिलासपुर

चन्दन लकड़ी की तस्करी..3 आरोपी गिरफ्तार..नशीली दावा बेचते पकड़ाया नाबालिग..फरार सरगना की तलाश

बिलासपुर– पुलिस ने चंदन लकड़ी तस्करों पर कार्रवाई कर तीन आरोपियों को पकड़ा है। आरोपियोंके पास से दो मोटरसायकल भी बरामद हुआ है। एन्टी क्राईम टीम प्रभारी हरविन्दर सिंह ने बताया कि आरोपियों के पास से करीब 23 किलो चन्दन लकड़ी बरामद किया गया है। आरोपियों के खिलाफ 41(1-4) का अपराध दर्ज कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।
 
             एन्टी क्राईम टीम प्रमुख हरविंदर सिंह ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर पेन्ड्रा की तरफ से आ रहे तीन व्यक्तियों को पोंड़ी मोड़ तिराहा पर घेराबन्दी कर पकड़ा गया।  मोटर सायकल क्रमॉंक UP 73 M 2396 और एक बिना नम्बर वाले पल्सर मोटर सायकल की छानबीन के दौरान भारी मात्रा में चन्दन की लकड़ी को बरामद किया गया। एक मोटर सायकल में सवार 2 व्यक्तियों से सात नग और दूसरे मोटरसायकल सवार के कब्जे से 03 नग चंदन लकड़ी जब्त किया गया।
 
      पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना नाम राजेश पनिका, राहुल पाल और ऋषभ जोशी बताया। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 41(1-4) और 379 का अपराध दर्ज किया गया। आरोपियों के कब्जे से करीब 23 किलो चन्दन बरामद हुआ। आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है। पकड़े गए तीनों आरोपी अनूपपुर जिले के रहने वाले है।
 
बिलासपुर—-सिविल लाइन पुलिस ने नशे के सौदागरों के खिलाफ कार्रवाई कर भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवा बरामद किया है। पुलिस के अनुसार मामले में एक नाबालिग को भी पकड़ा गया है। जबकि जेल में बन्द महिला आरोपी के खिलाफ भी अपराध दर्ज किया गया है। 
 
                  सिविल लाइन पुलिस के अनुसा्र नशे के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी तरह गुप्त सूचना पर पुलिस टीम ने मिनीबस्ती में धावा बोला। मौके से 51 नग नशीली दवाई का एम्पुल बरामद किया गया है। मामले में पहले  से ही जेल में बन्द महिला आरोपी अंजलि गेंदले के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। कार्रवाई के दौरान बन्दी महिला का पति नशीली दवाईयों का मुख्य कारोबारी धर्मेन्द्र गेंदले फरार पाया गया। पुलिस ने नशे के कारोबार में शामिल महिला आरोपी मोंगरा बाई गेंदले फरार होने में कामयाब हुई है।
 
                        पुलिस के अनुसार पूछताच के दौरान सामने आया है कि नशे क़ी अवैध नशीली एम्पुल के कारोबार में में मंगला निवासी राज सारथी के अलावा एक नाबालिक को भी धर दबोचा गया है। सभी के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। 

गौठान में खामियां, संभागायुक्त ने उपसंचालक को थमाया नोटिस
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS