मेरा बिलासपुर

पेट्रोल पम्प में लूटपाट का प्रयास…आरोपियों ने किया चाकू से हमला…एक कर्मचारी घायल..नाबालिग समेत दोनों गिरफ्तार

बिलासपुर— पुलिस ने पेट्रोल पम्प कर्मचारी से लूट का प्रयास करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी पेट्रोल पम्प पहुंचकर कर्मचारी के हाथ में रखे रूपयों को चाकू पर लूटने प्रयास किया। शिकायत के बाद आरोपियों को पकडकर पुलिस ने आईपीसी की धारा 394, 34 का अपराध दर्ज किया। पकड़े गए आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

 सरकन्डा पुलिस ने माताचौरा निवासी कान्हा साहू की शिकायत पर लूटपाट का अपराध दर्ज किया। पीड़ित ने बताया कि सरजू पेट्रोल पम्प सीपत चौक में काम करता है। 10 मई की सुबह लगभग 10.00 बजे आनंद सप्रे अपने नाबालिक साथी के साथ पेट्रोल डलवाने आया। हाथ में रखे रूपयों को छीनने का प्रयास किया।

इसी दौरान आनंद सप्रे के साथ नाबालिक दोस्त ने अपने पास रखे धारदार चाकू निकालकर हमला किया। चाकू के हमले से दाहिने हाथ हाथ में चोट पहुंची है। पैसों की छिना झपटी और मारपीट करते देख  पेट्रोल पम्प कर्मचारी बीच बचाव किया।

रिपोर्ट को गंभीरता से लेते हुए पुलिस टीम ने पतासाजी कर आरोपी आनंद सप्रे और नाबालिक साथी को घेराबंदी कर धर दबोचा। आरोपी के कब्जे से धारदार हथियार बरामद किया गया। आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

                   

Back to top button
close